scriptसेवानिवृत्त फौजी के घर से मिली दो रायफल | Two rifles found from retired soldier's house | Patrika News

सेवानिवृत्त फौजी के घर से मिली दो रायफल

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 14, 2021 09:00:27 pm

कोल्हिया के पास 9 अक्टूबर को सराफा व्यवसायी ओमप्रकाश सोमानी की हत्या व लूट में शामिल न्यूटन निवासी सेवानिवृत्त फौजी भूपेन्द्र सिंह उर्फ बूटा के घर से पुलिस ने दो रायफल व कारतूस जब्त किए हैं।

Two rifles found from retired soldier's house

Two rifles found from retired soldier’s house

छिंदवाड़ा/परासिया. कोल्हिया के पास 9 अक्टूबर को सराफा व्यवसायी ओमप्रकाश सोमानी की हत्या व लूट में शामिल न्यूटन निवासी सेवानिवृत्त फौजी भूपेन्द्र सिंह उर्फ बूटा के घर से पुलिस ने दो रायफल व कारतूस जब्त किए हैं।
थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को, न्यूटन चौकी प्रभारी हेमेन्द्र जैतवार, एएसआई एसएस परिहार एवं पुलिस बल मंगलवार रात साढे दस बजे बूटा के घर तलाशी के लिए पहुंचे। बूटा के घर से 315 बोर की एक रायफल, 12 बोर की एक डबल बैरल रायफल, 12 बोर के दस कारतूस तथा आरोपी से पूर्व में जब्त पिस्टल के 3 जिंदा कारतूस और 5 चले हुए कारतूस जब्त किए गए है। थाना प्रभारी ने बताया कि घर में मौजूद आरोपी की पत्नी और भाई ने पूछताछ में इन हथियारों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस अब आरोपी से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल के चले हुए पांच कारतूस के बारे में पूछताछ करेगी । इस दौरान अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। भूपेन्द्र सिंह उर्फ बूटा अभी जेल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो