scriptTwo twin brothers: शहर में राह चलते गायब हो गए दो जुड़वा भाई | Two twin brothers disappeared while walking in the city | Patrika News

Two twin brothers: शहर में राह चलते गायब हो गए दो जुड़वा भाई

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 15, 2020 10:59:09 am

Submitted by:

babanrao pathe

गुमशुदा देा जुड़वा भाइयों का रविवार देर शाम तक भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला। बच्चे कहां गए यह कोई भी नहीं बता पा रहा।

छिंदवाड़ा. गुमशुदा देा जुड़वा भाइयों का रविवार देर शाम तक भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला। बच्चे कहां गए यह कोई भी नहीं बता पा रहा। बच्चों की जानकारी जुटाने के लिए रविवार को डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची। तमाम प्रयासों के बाद भी निराशा ही हाथ लग रही।

कुण्डीपुरा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के रामबाग निवासी जुड़वा भाई अमित एवं सुमित पिता सतीश सूर्यवंशी 12 जून को अपने घर से रिश्तेदार के यहां सारसवाड़ा कुंती बाई यादव के घर आए थे। बच्चे आंगन में खेल रहे थे। दोपहर बाद दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए। रिश्तेदारों ने तलाशा, लेकिन कहीं पता नहीं चला तब बच्चों के पिता सतीश सूर्यवंशी को सूचना दी वह भी रिश्तेदार के यहां से देर शाम लौटे और हर संभावित स्थान पर ढूंढा, लेकिन बच्चे नहीं मिले। बच्चे नाबालिग है जिसके चलते अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। पुलिस की टीम ने शनिवार को पूरे दिन और रविवार को डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन कोई सुराग नहीं जुटा पाई। दोनों बच्चों को तलाशना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। रविवार देर शाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग, नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार तिवारी सहित अन्य स्टॉफ मौके पर पहुंचा।

पांच हजार का इनाम घोषित

पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने इस मामले में पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। बच्चों की फोटो के साथ पॉम्प्लेट बनवाए जा चुके हैं, जिन्हें जगह-जगह चस्पा किया जाएगा। बच्चों को तलाश कर लाने या फिर वह कहां है यह बताने वाले को नकद पांच हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि बच्चों को अंतिम बार सोनपुर मंदिर के पास देखा गया। जिस युवक ने उन्हें देखा था उससे पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक तौर पर सामने आ रहा है कि बच्चे शहर की तरफ ही आए हैं। पोस्टर तैयार कर लिए गए हैं। कोतवाली, कुण्डीपुरा और देहात थाना के प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी बच्चों की तलाश में जुटे हैं, जल्द ही तलाश लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो