मोटरसाइकिल पर गांजा ले जाते दो युवक गिरफ्तार

पुलिस ने पांढुर्णा नगर में गायत्री नगर के पास रेलवे क्रॉसिंग के आगे एक मोटरसाइकिल में गांजा ले जाते हुए दो लोगों को पकड़ा है।

पांढुर्ना. पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा मनोज कुमार राय एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार गर्ग एवं एसडीओपी पांढुर्णा राकेश कुमार पेन्द्रों के मार्गदर्शन में टीआई पांढुर्णा अरविंद जैन ने स्टाफ सहायक उपनिरीक्षक बीएस रघुवंशी आरक्षक विजय कुमरे, अनुरोध के साथ पांढुर्णा नगर में गायत्री नगर के पास रेलवे क्रॉसिंग के आगे एक मोटरसाइकिल में गांजा ले जाते हुए दो लोगों को पकड़ा है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 28 एमई 3045 में जा रहे दो युवकों को पुलिस द्वारा घेराबंदी करके गायत्री कॉलोनी रेलवे फाटक के पास पकड़ा गया। जिनकी तलाशी लेने पर पकड़े गए नवयुवक कुंदन सिकलगर पिता कालू सिंह 26 वर्ष और करण सिंह सिकलकर पिता जगतसिंह 21 वर्ष निवासी कबाड़ी मोहल्ला पांढुर्णा के कब्जे से 3 किलो 10 ग्राम गांजा जब्त किया है। ज्ञात हो कि दोनों आरोपियों का पूर्व से आपराधिक रिकार्ड है दोनों पूर्व में भी लूट, अवैध शराब, आम्र्स एक्ट, मारपीट चोरी के मामलों में भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned