scriptMP Nakulnath: सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ आमजन भरेंगे हुंकार | Under the leadership of MP Nakulnath, the general public will shout ag | Patrika News

MP Nakulnath: सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ आमजन भरेंगे हुंकार

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 26, 2021 12:23:03 pm

Submitted by:

babanrao pathe

जिले के युवा सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में 29 अक्टूबर को विशाल किसान आंदोलन का आयोजन किया गया है

Nakul Nath took over the field command

Nakul Nath took over the field command

छिंदवाड़ा. भाजपा के शासन काल में खेत से लेकर घर तक हर वर्ग परेशान है। महंगाई आसमान छू रही है फिर भाजपा कह रही सबका साथ सबका विकास, साथ सबका लेकर भाजपा केवल अपना विकास कर रही है। आम जनता तो दो वक्त की रोटी के लिए भटक रही। शिक्षित युवाओं के हाथों में रोजगार नहीं है, मजदूरों को समय पर भुगतान नहीं हो रहा है। हर वर्ग त्राहि-त्राहि है। भाजपा झूठ का पुलिंदा है, जिसे अब जनता के बीच में जाकर खोलना होगा। यह बात सोमवार को राजीव भवन में हुई एक अहम बैठक के दौरान कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने कही। मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में 29 अक्टूबर को जिले के सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में होने वाले विशाल किसान आंदोलन को लेकर सोमवार को राजीव भवन में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं बड़ी संख्या में शामिल हुए।

डीजल पेट्रोल और खाद के बढ़ते दामों की वजह से अब खेती किसानी पूरी तरह से बर्बादी की कगार पर है। किसान खेती से लागत निकालने की स्थिति में नहीं है। कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने बैठक में कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है, इसी तरह प्रदेश और जिला भी कृषि पर निर्भर है। कृषि के चौपट होने से हर किसी पर प्रभाव पड़ता है। डीजल और पेट्रोल के बढ़े हुए दामों से हर वर्ग परेशान है। किसान और शिक्षित बेरोजगार आत्महत्या कर रहा है, लेकिन यह सबकुछ भाजपा को दिखाई नहीं दे रहा। भाजपा के शासन काल में हर चीज महंगी हुई है और इससे हर वर्ग बुरी तरह प्रभावित हुआ है। सिर्फ किसान ही नहीं, मजदूर, नौकरीपेशा सभी आसमान छू रही महंगाई की जद में है। जिस रफ्तार से महंगाई बढ़ी है उस तुलना में आय नहीं बढ़ी। आज यह सोचने का विषय है कि भाजपा आखिर विकास कर रही है या फिर जनता का विनाश करने पर तुली है। यह बात कांग्रेस ने बैठक में कही।

29 को सभी के हित में होगा प्रदर्शन
जिले के युवा सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में 29 अक्टूबर को विशाल किसान आंदोलन का आयोजन किया गया है जिसमें किसान, मजदूर, गरीब, शिक्षित बेरोजगार सहित सभी वर्ग के मुद्दों को उठाया जाएगा। इस प्रदर्शन में जिलेभर से किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी शामिल होने वाले हैं। कांग्रेस ने बड़े स्तर पर इसकी तैयारियां शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो