script

सांवरी बस स्टैंड में अव्यवस्थित यातायात

locationछिंदवाड़ाPublished: May 04, 2019 04:58:59 pm

Submitted by:

sunil lakhera

बैतूल छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे रोड

Unexplained traffic in the Sawari bus stand

सांवरी बस स्टैंड में अव्यवस्थित यातायात

अम्बामाली. सांवरी चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम सांवरी बाजार बस स्टैंड पर यातायात व्यवस्था सही नहीं होने के कारण आने-जाने वाले वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
सांवरी बस स्टैंड बैतूल छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे रोड पर होने के कारण यहां यातायात का दबाव अधिक रहता है। जिससे वाहनों के आवागमन में परेशानी होती है। वहीं नेशनल हाइवे होने की कारण बड़ी दुर्घटना होने का भय बना रहता है। वहीं सांवरी बाजार बस स्टैंड पर वाहनों को खड़ा करने की किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है। वाहन चालक वाहन को बीच रास्ते पर खड़ा करके चले जाते हैं जिससे आने जाने वाले अन्य वाहन के चालकों एवं राहगीरों को परेशानियों का सामना करना
पड़ता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस और शासन-प्रशासन का ध्यान नहीं। शिकायत करने के बाद यहां सुचारू यातायात की व्यवस्था नहीं बनाई जा रही है। यहां स्थानीय लोगों को समस्या हो रही हैं।
आग से निपटने के इंतजाम नहीं -सरकारी दफ्तरों से लेकर दुकानों तथा गोदामों में भी ऐसे उपकरण मौजूद नहीं है जिन से शॉर्ट सर्किट तथा अन्य कारणों से अगर आग लग जाए तो उसे तत्काल ही नियंत्रण किया जा सके। जरा सी चूक बड़ी दुर्घटना का रूप धारण कर सकती है। हैरत की बात यह है कि आगजनी से निपटने के लिए प्रशासन ने कभी भी भी आमजन को जागरूक नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो