scriptकेन्द्रीय मंत्री का बड़ा बयान- ‘बोले हमने कभी ताजिए पर पत्थर नहीं फेंके..सब्र की परीक्षा मत लो’ | Union Minister Giriraj Singh gave aggressive statement in Chhindwara | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री का बड़ा बयान- ‘बोले हमने कभी ताजिए पर पत्थर नहीं फेंके..सब्र की परीक्षा मत लो’

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 03, 2023 09:28:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छिंदवाड़ा में महाशिवरात्रि का जुलूस रोकने पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया आक्रामक बयान…

giriraj-singh.jpg

,,,,

छिंदवाड़ा. तीन दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आए केन्द्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने आक्रामक बयान दिया है। महाशिवरात्रि पर छिंदवाड़ा के चांद थाना इलाके के गांव में निकाली जा रही शोभायात्रा को रोकने पर गिरिराज सिंह ने मंच से कहा कि हमने कभी ताजिए पर पत्थर नहीं फेंका..हमेशा ताजिए को हमने अपना माना..हमारे सब्र की परीक्षा मत लो। बता दें गिरिराज सिंह छिंदवाड़ा के चांद में आयोजित हितग्राही मूलक योजना के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने ये आक्रामक बयान दिया।

‘हमने कभी ताजिए पर पत्थर नहीं मारा, सब्र की परीक्षा मत लो’
चांद में आयोजित हितग्राही मूलक योजना के लाभार्थियों से चर्चा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने जिले के लाल गांव में हुई धार्मिक टकराव की घटना को लेकर कहा हमने आज तक ताजिया पर पत्थर नहीं फेंका। हमने तो बचपन से ताजिए को अपना माना है। ज्यों-ज्यों तुम्हारे चेहरे खिल रहे हें, तुम मेरे रामनवमी के जुलूस पर कहीं पत्थर, कहीं तलवार, कहीं गोलियां चला रहे हो। चाहे रामनवमी का जुलूस हो, चाहे शिव बरात हो कोई मुझे बताओ यहां नहीं होगा.. लालगांव में नहीं होगा तो क्या पाकिस्तान में होगा। हमने तो कभी नहीं कहा कि तुम्हारा ताजिया जा रहा है, हमारे मंदिर में आरती हो रही है.. मेरे सब्र की परीक्षा मत लो.. हम यहां नहीं कर सकते तो कहां करेंगे, अब बहुत हो गया..जय श्रीराम ।

 

यह भी पढ़ें

जनता के सेवक बने ‘महाराज’, VIDEO में देखें ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग अंदाज


महाशिवरात्रि पर हुई थी ये घटना
बता दें कि शिवरात्रि पर चांद थाना क्षेत्र के लाल गांव में भगवान शिव और माता पार्वती की शोभायात्रा निकाली जा रही थी। मस्जिद के सामने से गुजरने के दौरान एक समुदाय के लोगों ने डीजे बजाने से मना किया, उन्होंने डीजे संचालक से बदसलूकी की तो शोभायात्रा में शामिल लोगों से उनकी बहस हो गई। एक युवक ने डीजे में लगा माइक और साउंड सिस्टम तोड़ दिया था। इसके बाद शोभायात्रा रोक दी गई थी।
देखें वीडियो- क्लास रूम में नमाज पढ़ते महिला टीचर का वीडियो वायरल

https://youtu.be/fJ9FmrlZruo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो