अघोषित कटौती से जनता परेशान

अघोषित कटौती से जनता परेशान

Mantosh Kumar Singh | Publish: Apr, 17 2018 05:30:00 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नगर और आसपास के क्षेत्रों में बिजली की आँख मिचौनी से आमजनता त्रस्त और परेशान हो गई है।

चौरई. नगर और आसपास के क्षेत्रों में बिजली की आँख मिचौनी से आमजनता त्रस्त और परेशान हो गई है। सुधार के काम के नाम पर रोजाना 4 से 5 घंटे तक हो रही अघोषित कटौती से आमजन के साथ-साथ सरकारी दफ्तरों के कामकाज भी प्रभावित हो रहे हैं इसके अलावा नगर की पेयजल वितरण व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है । बीते दो तीन दिनों से खराब मौसम के चलते बिजली व्यवस्था चरमरा गई है।
बीते एक सप्ताह में रोजाना छह घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति बाधित रही ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर महीने में दो-दो बार बिना पूर्व सूचना के मेंटेनेंस के नाम पर घंटों तक बिजली बंद कर मेंटेनेंस कार्य किया जाता है उसका कोई सार्थक परिणाम नजर नहीं आ रहा हैं और जरा सा मौसम खराब होने के बाद बिजली व्यवस्था ठप हो जा रही है।
उक्त मामले पर जानकारी के लिए जब जनप्रतिनिधि या अन्य विभागीय अधिकारी एई राजीव रंजन और जेई कमलेश डहरवाल को फोन लगाते हैं तो दोनों ही अधिकारी फोन तक नहीं उठाते। ऐसी स्थिति में जनप्रतिनिधि और अन्य विभागों के अधिकारियों को परेशान होना पड़ रहा है।
&चौरई क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बार-बार बाधित होने और अधिकारियों के फोन नही उठाने की शिकायत मिली है। मैं उक्त मामले पर चौरई के ए ई एवं जेई से बात करता हूं।
मुकेश चौरे, डीई अमरवाड़ा
&बिजली की लगातार कटौती से जनता त्रस्त हो गई है। चौरई में पदस्थ अधिकारी फोन भी नहीं उठाते जिससे परेशानी बढ़ती जा रही हैं।
सुरेन्द्र सोनी, नेता प्रतिपक्ष नपा चौरई
यहां महज १० घंटे मिल रही बिजली
उमरेठ ञ्च पत्रिका. उमरेठ तहसील ग्राम पचंायत खंसवाड़ा अंतर्गत आने वाले ग्राम भमाड़ा वार्ड क्रमांक १३ मंजराटोला के बाशिंदे इन दिनों बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं।
यहां रहवासियों को २४ घंटे में केवल १० घंटे ही बिजली मिल रही है। ग्राम भमाड़ा में १५ दिन में सुबह ६ से १२ बजे तक १० से २ बजे तक बिजली रहती है और दिन दोपहर १२ बजे से शाम ६ बजे एवं रात २ बजे सुबह २ बजे तक बिजली रहती है। जिससे लोगों कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बिजली की इस समस्या के चलते ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned