वैश्य महासम्मेलन की ग्राम सम्पर्क यात्रा प्रारम्भ

सात दिन करेंगे ग्रामीण वैश्यजनों से मुलाकात

By: Rajendra Sharma

Published: 13 Mar 2018, 05:05 PM IST

प्रथम दिन यात्रा ने पांढुर्ना में किया रात्रि विश्राम

छिंदवाड़ा . वैश्य महासम्मेलन की छिंदवाड़ा जिला इकाई की ग्राम सम्पर्क यात्रा सोमवार को उत्साहपूर्ण माहौल में प्रारम्भ हो गई। महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता के मार्गदर्शन में निकाली जा रही सात दिवसीय यात्रा के तहत गांव-गांव पहुंचकर समाजजनों से सम्पर्क किया जाएगा और उन्हें सुख-दुख में साथ रहने का भरोसा दिलाया जाएगा।
तय कार्यक्रम के अनुसार प्रात: 10 बजे अनगढ़ हनुमान मंदिर में प्रदेश महामंत्री विजय झांझरी, जिलाध्यक्ष प्रभुनारायण नेमा, कार्यक्रम संयोजक जेपी नेमा ने पूजन अर्चन किया। इसके बाद फव्वारा चौक पर सदस्यों ने वैश्य शिरोमणि पूज्य गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सम्पर्क यात्रा-दल का तिलक किया। वैश्य गान और नारों के बीच यात्रा-रथ रवाना हुआ, जिसके प्रथम पड़ाव पोआमा चौक पहुंचने पर प्रभारी आरके सोनी के नेतृत्व में जिला महाराष्ट्रीयन स्वर्णकार समाज के जिलाध्यक्ष कृष्णराव निनावे के साथ अन्य लोग ने स्वागत किया। ्रइसके उपरांत यात्रा गुरैया, रोहनाकलां, सांवरी, लावाघोगरी, मैनीखापा, चंगोवा, नंदनवाड़ी होते हुए पांढुर्ना पहुंची, जहां वैश्य बंधुओं ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर यात्रा का स्वागत किया। यात्रा दल ने रात्रि विश्राम पांढुर्ना में ही किया। साथ ही वैश्य बंधुओं से सम्पर्क किया। सात दिवसीय ग्राम सम्पर्क यात्रा दल में विजय झांझरी, नीरज भारद्वाज, प्रभुनारायण नेमा, सुदीप जैन, धर्मेंद्र साहू और अजयराज जैन रानू शामिल हैं जो 60 स्थानों पर सघन सम्पर्क करेंगे। साथ ही यात्रा के प्रभारी अनिल गुप्ता, आलोक नाहर, विवेकराज जैन, अंकित राज जैन भी शामिल हैं। पांढुर्ना तक आदित्य नाहर और सावरी बाजार तक नितिन जैन नाना और विकास वात्सलय ने भी ग्रामीण वैश्यजनों से सम्पर्क में सहयोग किया।

राजस्व अधिकारियों की बैठक 21 को

छिंदवाड़ा . कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में 21 मार्च को प्रात: 11 बजे से राजस्व अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता कलेक्टर जेके जैन करेंगे। सम्बंधित अधिकारियों को समय पर उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned