scriptचार स्थानों पर वाहन की होगी पार्र्किंग | Vehicle has four parking places | Patrika News

चार स्थानों पर वाहन की होगी पार्र्किंग

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 03, 2019 08:45:04 pm

Submitted by:

babanrao pathe

पातालेश्वर धाम में सोमवार को शिवरात्रि पर विशेष पूजा अर्चना होगी। शहर के अलावा आस-पास के श्रद्धालु भी यहां पूजा अर्चना करने और मेला घूमने पहुंचते हैं।

news

पार्किंग की जगह

छिंदवाड़ा. पातालेश्वर धाम में सोमवार को शिवरात्रि पर विशेष पूजा अर्चना होगी। शहर के अलावा आस-पास के श्रद्धालु भी यहां पूजा अर्चना करने और मेला घूमने पहुंचते हैं। मंदिर के आस-पास ही कुछ दूरी के अंदर यातायात पुलिस ने वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्र्किंग बनाई है ताकि श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। वाहन चालकों को निर्धारित स्थान पर ही वाहन खड़ा करना होगा जिससे अव्यवस्था न हों।

ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि कुंडीपुरा, धरमटेकड़ी और यातायात थाना क्षेत्र से आने वाले श्रद्धालु रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे वाहन खड़े करेंगे। छोटी बाजार, खिरका मोहल्ला और कोतवाली थाना के आस-पास के लोग मंदिर के पास खाली पड़े खेत में वाहन पार्क कर सकते हैं उनके लिए वही निर्धारित पार्र्किंग होगी। इसके अलावा रेलवे स्टेशन के आगे राणा लॉन और रेलवे स्टेशन के अंदर भी वाहन पार्र्किंग बनाई गई है। रेलवे स्टेशन की पार्र्किंग पूरी तरह निशुल्क होगी। उन्होंने बताया कि अगर शिवरात्रि के दिन एम्बुलेंस सहित अन्य कोई इमरजेंसी वाहन ट्रैफिक में फंसता है तो वह ०७१६२-२४४०११ पर फोन कर सकता है। एक विशेष टीम तत्काल मौके पर पहुंचेगी और संबंधित वाहन को जमा से निकालेगी। यातायात पुलिस ने अपनी तरफ से सभी इंतजाम कर लिए हैं। त्योहार के मद्देनजर भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। बायपास का इस्तेमाल ही करना पड़ेगा। सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि सुबह ६ से रात ११ बजे तक भारी वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो