वाहन पलटा, दम्पती घायल

वाहन पलटा, दम्पती घायल

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Nov, 10 2018 05:07:44 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

वाहन सामने आई मोटरसाइइकिल वाहन को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे जा पलटा। घटना में वाहन में सवार चालक समेत दम्पती घायल हो गए।

पांढुर्ना. तिगंlव के पास बने चैक पोस्ट के सामने तेज रफ्तार वाहन सामने आई मोटरसाइइकिल वाहन को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे जा पलटा। घटना में वाहन में सवार चालक समेत दम्पती घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बैतूल एसबीआई के चैनल मॅनेजर दम्पती घायल हो गए है।
मिली जानकारी के अनुसार बैतूल कोठी बाजार में रहने वाले एसबीआई के चैनल मॅनेजर विजय पिता यशवंतराव काले अपनी पत्नी वीना के साथ वाहन क्रमांक एम पी 48, सी 5470 में नागपुर से उपचार कराकर बैतूल लौट रहे थे।
इस दौरान कार चालक नितेश धुर्वे तेज रफ्तार के साथ चला रहा था। नेशनल हाईवे 47 पर तिगांव से आगे वाहन के सामने अचानक मोटरसाइकिल आ जाने से कार सड़क किनारे लगे बोर्ड से टकराकर खेत से नीचे पलट गई। घटना में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को नागपुर रैफर किया गया है।

मोटरसाइकिल टकराई, दो घायल
पांढुर्ना. सावजपानी उमरामुक्ता के बीच दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। मोटरसाइकिल के टकराने से जुनापानी निवासी सुनीता मनाराम उईके को सिर पर चोंट आयी है वहीं उसका साथी अंबाडाखुर्द निवासी रविराम उईके को भी चोंटे लगी है।सिविल अस्पताल में दोनो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned