script

सडक़ों के गड्ढों से वाहन हो रहे क्षतिग्रस्त

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 27, 2021 07:09:10 pm

शहर के तीन शेर चौक से निकलने वाले अमरावती मार्ग पर जगह-जगह गड्ढ़ों की वजह से अब वाहनों को नुकसान हो रहा है। प्रमुख व्यावसायिक मार्ग होने के बाद भी पिछले दो माह से पीडब्ल्यूडी इस ओर ध्यान नहीं दे रही। गड्ढ़ों की वजह से दुपहिया वाहन में टूट फूट हो चुकी है। रात में दुर्घटनाएं हो रही है।

 road potholes

road potholes

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. शहर के तीन शेर चौक से निकलने वाले अमरावती मार्ग पर जगह-जगह गड्ढ़ों की वजह से अब वाहनों को नुकसान हो रहा है। प्रमुख व्यावसायिक मार्ग होने के बाद भी पिछले दो माह से पीडब्ल्यूडी इस ओर ध्यान नहीं दे रही। गड्ढ़ों की वजह से दुपहिया वाहन में टूट फूट हो चुकी है। रात में दुर्घटनाएं हो रही है। इस मार्ग से आना जाना करने वाले लोगों ने एक माह पहले मरम्मत कराने की मांग उठाई थी। पीडब्ल्यूडी के इंजीनिअर अभी तक निर्माण एजेंसी को निर्देश देने की बात ही कह रहे हैं। उपयंत्री राजेश दुधे का कहना है कि देव कंस्ट्रक्शन कंपनी को मैटेनेंस करने के लिए पत्र लिख दिया है। कुछ सामग्री भी डाली है। डामर प्लांट शुरू होते ही मरम्मत करा दी जाएगी।
शिव मंदिर से साइंस कॉलेज तक खतरा: इस मार्ग पर शिव मंदिर से लेकर विज्ञान महाविद्यालय तक गहरे और बड़े गड्ढे खतरा बने हुए हैं। वाहन चालकों के लिए इनसे बचना मुश्किल साबित हो रहा है।
रेलवे फ ाटक से निकलते ही धूल का गुबार
रेलवे फाटक से निकलते ही लगभग 200 मीटर सडक़ कई जगह से गायब हो गई है। यहां बड़े गड्ढ़े और धूल से आवागमन बाधित होता है। दुपहिया वाहन चालकों को गड्ढ़ों और धूल की वजह से सतर्कता बरतनी पड़ रही है। कई बार दुर्घटनाएं हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो