सडक़ों के गड्ढों से वाहन हो रहे क्षतिग्रस्त

शहर के तीन शेर चौक से निकलने वाले अमरावती मार्ग पर जगह-जगह गड्ढ़ों की वजह से अब वाहनों को नुकसान हो रहा है। प्रमुख व्यावसायिक मार्ग होने के बाद भी पिछले दो माह से पीडब्ल्यूडी इस ओर ध्यान नहीं दे रही। गड्ढ़ों की वजह से दुपहिया वाहन में टूट फूट हो चुकी है। रात में दुर्घटनाएं हो रही है।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. शहर के तीन शेर चौक से निकलने वाले अमरावती मार्ग पर जगह-जगह गड्ढ़ों की वजह से अब वाहनों को नुकसान हो रहा है। प्रमुख व्यावसायिक मार्ग होने के बाद भी पिछले दो माह से पीडब्ल्यूडी इस ओर ध्यान नहीं दे रही। गड्ढ़ों की वजह से दुपहिया वाहन में टूट फूट हो चुकी है। रात में दुर्घटनाएं हो रही है। इस मार्ग से आना जाना करने वाले लोगों ने एक माह पहले मरम्मत कराने की मांग उठाई थी। पीडब्ल्यूडी के इंजीनिअर अभी तक निर्माण एजेंसी को निर्देश देने की बात ही कह रहे हैं। उपयंत्री राजेश दुधे का कहना है कि देव कंस्ट्रक्शन कंपनी को मैटेनेंस करने के लिए पत्र लिख दिया है। कुछ सामग्री भी डाली है। डामर प्लांट शुरू होते ही मरम्मत करा दी जाएगी।
शिव मंदिर से साइंस कॉलेज तक खतरा: इस मार्ग पर शिव मंदिर से लेकर विज्ञान महाविद्यालय तक गहरे और बड़े गड्ढे खतरा बने हुए हैं। वाहन चालकों के लिए इनसे बचना मुश्किल साबित हो रहा है।
रेलवे फ ाटक से निकलते ही धूल का गुबार
रेलवे फाटक से निकलते ही लगभग 200 मीटर सडक़ कई जगह से गायब हो गई है। यहां बड़े गड्ढ़े और धूल से आवागमन बाधित होता है। दुपहिया वाहन चालकों को गड्ढ़ों और धूल की वजह से सतर्कता बरतनी पड़ रही है। कई बार दुर्घटनाएं हो रही है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned