scriptरिपोर्ट दर्ज कराने तीन घंटे इंतजार | Wait for three hours to report | Patrika News

रिपोर्ट दर्ज कराने तीन घंटे इंतजार

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 02, 2017 12:21:39 am

Submitted by:

sanjay daldale

कुमुद पति स्व. अविनाश जोशी के घर पर बीती रात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

report

शहर में तो चोरों के कारण दहशत फैली हुई है

पांढुर्ना. शहर में चोरी और पुलिस थाने में बल की कमी यह प्रमुख समस्या बन गई है पांढुर्ना की। शुक्रवार की सुबह पुलिस थाने में इसी वजह से बहस हो गई। चोरी की घटना से सकते में आए परिवार शिकायत दर्ज थाने पहुंचे तो वहां उन्हें तीन घंटे लग गए। जिस पर पीडि़त परिवार ने आपत्ति उठाई। बल की कमी बताकर पुलिस पल्ला झाड़ते रही। मामला बढ़ता देख अधिकारियों ने एएसआई को पीडि़त परिवार के साथ भेजकर मामला ठंडा कराया। इसके बाद चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने से लोगों का आक्रोश शांत नहीं हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार टेकड़ी वार्ड में रहने वाली कुमुद पति स्व. अविनाश जोशी के घर पर बीती रात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कुमुद ने बताया कि चोरों ने सोने के मंगलसूत्र, बिछिया समेत 25 हजार रुपए नगद चुरा लिए। कुमुद गुरुवार की रात को बाहर गांव गई थी सुबह लौटी तो दरवाजे का ताला टुटा हुआ दिखा। कुमुद ने बताया कि उनके पति की मृत्यु के बाद परिवार में पालन पोषण करने वाला कोई नहीं है। वह शुक्रवार को मंगलसूत्र बेचकर कुछ पैसे जुटाने वाली थी परंतु रात में चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। इधर पुलिस थाने में सुबह 9 बजे रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे परिवार को 11.30 बजे तक रुक जाने कहा । थाने के एकमात्र मुंशी भरतलाल चौरिया रिपोर्ट लिखने की बजाय अपने घर चले गए। टीआई भूपेन्द्र सिंह गुलबांके ने एएसआई सनोडिया को भेजकर रिपोर्ट पंचनामा बनाने के निर्देश दिए।

खाना और टिफिन भी नहीं छोड़ रहे चोर
शहर में तो चोरों के कारण दहशत फैली हुई है परंतु पिछले दो दिनों से गांवों में भी चोरों का भय सताने लगा है। जानकारी के अनुसार भंदारगोंदी और तिगांव के आसपास हुई घटनाओं में चोरों ने मजदूरों के टिफिन खाकर सड़क पर फेंक दिए है। इसके अलावा कपास बिनने के लिए खेतों में जाने वाली महिलाएं खेत में एक कोने पर अपने टिफिन रख देती है और खेतों में अंदर जाकर काम करती तब चार-पांच युवक खाना खाकर टिफिन सड़क पर फेंक देते है। जिससे ग्रामीण भी सहमे हुए है।

चार-पांच युवकों का दल घूम रहा
लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से यह बात सामने आई है कि चार-पांच युवकों का दल शहर के साथ ही गांवो में भी घटनाओं को अंजाम दे रहा है। परंतु पुलिस के पास पर्याप्त बल नहीं होने की वजह से इन आरोपियों को की धरपकड़ नहीं हो पा रही है। टेकड़ी वार्ड में जोशी परिवार के यहां पर चोरी के बाद चोरों ने उनके पड़ोस में ही रहने वाले मनोहर खुरसंगे के घर में भी चहलकदमी की परंतु उनके जाग जाने से चोर भाग गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो