scriptWarning: कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन की कार्रवाई हुई तो नहीं मिलेगा सहयोग | Warning: If action is taken for violation of Corona guidelines | Patrika News
छिंदवाड़ा

Warning: कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन की कार्रवाई हुई तो नहीं मिलेगा सहयोग

छिंदवाड़ा अनाज व्यापारी संघ ने व्यापारियों को चेताया

छिंदवाड़ाJun 21, 2021 / 11:06 am

prabha shankar

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा। अनलॉक हुए चार-पांच दिन ही हुए हैं, लेकिन लोग बाजार एवं शहर में ऐसे निकलने लगे हैं जैसे कोरोना कभी आया ही न हो। बाजार में व्यापारियों द्वारा भी बिना मास्क पहुंचने वालों को सामान दिया जा रहा है जबकि गाइडलाइन में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने वाले एवं बिना मास्क वाले लोगों को सामान नहीं देने के निर्देश हैं। ऐसे में तीसरी लहर की रोकथाम के लिए छिंदवाड़ा अनाज व्यापारी संघ एवं कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स द्वारा दुकानदारों एवं व्यापारियों को चेतावनी दी है कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए यदि प्रशासन ने उन पर कार्रवाई कर दी तो संघ उनके सहयोग के लिए नहीं खड़ा होगा।
संघ अध्यक्ष प्रतीक कुमार शुक्ला एवं कैट जिला अध्यक्ष आशुुतोष डागा ने बताया कि कलेक्टर द्वारा जारी गाइड लाइन एवं धारा 144 का पालन करते हुए व्यवसाय करना है, दुकानों में भीड़ एकत्र नहीं करनी है। बिना मास्क लगाकर आने वाले ग्राहक को न प्रवेश देना और न ही सामान देना है। खुद भी मास्क लगाकर व्यापार करना है। सभी कर्मचारियों एवं दुकानदारों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना है।
शारीरिक दूरी बनाने रखने के लिए उपयुक्त जगह पर गोले बनाना है। रात आठ बजे तक अपनी दुकान बंद भी कर देना है, रविवार को पूर्ण लॉकडाउन का पालन भी करना है।

एसडीएम के साथ हुई बैठक
छिंदवाड़ा अनाज व्यापारी संघ अध्यक्ष प्रतीक शुक्ला ने बताया कि रविवार को प्रशासन द्वारा लगभग सभी व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों के साथ एसडीएम अतुल सिंह द्वारा बैठक करके सोमवार से चलाए जा रहे महावैक्सीनेशन अभियान की जानकारी दी गई। इस दौरान एसडीएम ने व्यापारिक संगठनों से सहयोग की भी अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो