बैंक, अस्पताल और निचली बस्तियों में भरा पानी, बढ़ी मुसीबत

सोमवार दोपहर तेज बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। लगभग 2 घंटे तक चली बारिश से नगर के निचली बस्तियों में पानी भर गया।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 30 Jun 2020, 05:53 PM IST

छिंदवाड़ा/परासिया/ . सोमवार दोपहर तेज बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। लगभग 2 घंटे तक चली बारिश से नगर के निचली बस्तियों में पानी भर गया। वार्ड क्रमांक 6 एवं 7 में कई स्थानों पर पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण नालियां ओवरफ्लो हो गई और पानी लोगों के घरों में घुस गया।
वेकोलि चिकित्सालय बडक़ुही में भी पानी अस्पताल के भीतर घुस गया जिसके कारण मेडिकल स्टाफ एवं मरीजों के परिजन को मुश्किल हुई। गौरतलब है लाखों रुपए की लागत से अस्पताल का जीर्णोद्धार किया जा रहा है लेकिन विगत कई वर्षों से बारिश में अस्पताल के भीतर पानी आने की समस्या से निजात नहीं मिली है।
बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा में तेज बारिश के कारण पानी बैंक के अंदर आ गया जिसके कारण कुछ देर के लिए बैंक कर्मियों एवं उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर स्थित रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भी पानी जमा हो गया जिसके कारण थोड़ी देर तक यातायात बाधित रहा। ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे मनरेगा के कार्य प्रभावित हुए तेज बारिश के कारण दोपहर बाद कई जगह काम बंद करना पड़ा।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned