गांव-गांव टैंकर से पहुंचा रहे पानी

गांव-गांव टैंकर से पहुंचा रहे पानी

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Apr, 22 2019 07:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

शहर के वार्डों में निशुल्क पानी वितरण करने के साथ ही अब क्लब ने गांव-गांव में निशुल्क पानी बांटना आरंभ कर दिया है।

पांढुर्ना. अप्रैल की भीषण गर्मी में जहां शहर के वार्डों सहित गांवों में पेयजल की समस्या बढ़ गई है। वहीं इस समस्या को कम करने का बीड़ा आदित्य क्ल्ब ने उठाया है। शहर के वार्डों में निशुल्क पानी वितरण करने के साथ ही अब क्लब ने गांव-गांव में निशुल्क पानी बांटना आरंभ कर दिया है।
शहर के वार्डों में कई हिस्सें ऐसे है जहां पर पाइपलाइन नहीं पहुंचने से पानी की समस्या है। वार्डवासियों को दूर-दूर तक जाकर पानी भरकर लाना पड़ता है। आदित्य क्लब की निशुल्क पानी वितरण सेवा पहुंचने से वार्डवासियों की इस समस्या का कई हद तक निराकरण हो पा रहा है। क्लब के संचालक और समाजसेवी उज्ज्वलसिंह चौहान और प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि शहर के साथ ही जरूरतमंद गांवो में भी टैंकर भेजकर पानी की मदद दी जा रही है। ग्रामीणों की पानी समस्या का समाधान करने का प्रयास क्लब द्वारा किया जा रहा है। गांव वाले भी क्लब का टैंकर देखकर पानी भरने के लिए बर्तन लेकर पहुंच जाते है। इस निशुल्क सेवा से नगर के वार्डवासी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोग संतुष्ट नजर आ रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned