ये है सीएम का जिला अस्पताल, जहां बूंद-बूंद पानी की चाहत भी बनी बीमारी : देखें वीडियो

Prabha Shankar Giri

Publish: May, 19 2019 07:00:00 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. जिला अस्पताल में पानी की समस्या अब तक खत्म नहीं हो सकी है। मरीज या परिजन अभी भी पानी की तलाश में इधर से उधर भटकते नजर आ जाएंगे। हालात ये हैं कि परिसर में लगी कई वाटर कूलिंग मशीनों में पानी नहीं आ रहा है तथा कई के आरओ सिस्टम बंद हैं या निकल गए हैं।
नगर निगम द्वारा पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन वह पर्याप्त नहीं है। इमरजेंसी विभाग, ट्रामा यूनिट, ब्लड बैंक, एक्स-रे विभाग समेत अन्य विभागों में लगी मशीनों की हालात खराब है। ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि पेयजल न मिल पाने से रक्तदाताओं को ब्लड देने में दिक्कत होती है। कई बार उन्हें बाहर से पानी उपलब्ध कराना पड़ता है।
उल्लेखनीय है कि सम्भाग आयुक्त राजेश बहुगुणा द्वारा विगत दिनों औचक निरीक्षण किया गया था। उस समय पानी की समस्या से सम्भागायुक्त को अवगत भी कराया गया, जिसके बाद नगर निगम के अधिकारी हरकत में आए तथा आनन-फानन में अस्पताल में स्थित दो लाख पानी की क्षमता वाली टंकी भरने के निर्देश दे दिए, लेकिन हकीकत में पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned