अधिकारी के घर फायर बिग्रेड से पानी सप्लाई

अधिकारी के घर फायर बिग्रेड से पानी सप्लाई

Sunil Lakhera | Updated: 14 Jun 2019, 04:36:29 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

परासिया में नियम ताक पर

परासिया. गरमी के दिनों में जहां आग लगने की कई घटनाएं क्षेत्र में हो रही हैं, वहां पर फायर बिग्रेड की तत्काल आवश्यकता होती है। इसके टैंक में हमेशा पानी भरा हुआ रहना चाहिए जिससे आपात स्थिति में आग पर काबू पाया जा सके। लेकिन परासिया नगर में नियमों को ताक पर रखकर नगर पालिका के आला अधिकारियों के घर पर फायर बिग्रेड की सहायता से उपर रखी पानी की टंकियो को भरा जाता है।
इन दिनो सोशल मिडिया पर यह वाकया छाया हुआ है जिसमें कई तरह की टिप्पणियां की जा रही है। हालांकि यह मामला कई दिनों से चल रहा है अधिक हाइट पर रखी पानी टंकियों में मोटर पंप से पानी नहीं चढने पर फायर बिग्रेड के माध्यम से पानी चढाया जाता है। मामला सार्वजनिक होने पर नपा के आला अधिकारी ने पानी के लिए 350 रुपए जमा कर रसीद कटवाई है। जिसमें लिखा है कि टैंकर उपलब्ध नहीं होने पर फायर बिग्रेड से पानी प्रदान किया। इस संबंध में वार्ड पार्षद भगवान दास झा कहते है कि पानी सप्लाई के लिए बडी संख्या में पानी टैंकर लगाए गए हैं, इसलिए टैंकर उपलब्ध नहीं था यह बहानेबाजी है। फायर बिग्रेड जैसे अत्याधिक संवेदनशील वाहन का उपयोग निजी कार्य के लिए करना अनुचित है इसे किसी तरह जायज नहीं ठहराया जा सकता। आम जनता और अधिकारियों के लिए अलग नियम होना गलत है। इसकी जांच कराई जानी चाहिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned