scriptपानी की व्यवस्था बनाने में जुटा वेकोलि | Water system | Patrika News
छिंदवाड़ा

पानी की व्यवस्था बनाने में जुटा वेकोलि

पीने व निस्तार के पानी की विकराल समस्या को देखते हुए क्षेत्र के जनपद सदस्य, क्षेत्रीय विधायक नाथनशाह कवरेती एवं मुख्य महाप्रबंधक कन्हान एरिया पीके चौधरी के साथ बैठक की गई ।

छिंदवाड़ाSep 29, 2018 / 06:00 pm

Sanjay Kumar Dandale

Water system

Water system

गुढ़ी अम्बाड़ा. उपक्षेत्र अंबाडा एवं ग्राम पंचायत पाला चौरई के अंतर्गत आने वाली नागराज कॉलोनी के 3 वार्डों में पीने व निस्तार के पानी की विकराल समस्या को देखते हुए क्षेत्र के जनपद सदस्य व भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गौरव सिंह सहित क्षेत्रीय विधायक नाथनशाह कवरेती एवं मुख्य महाप्रबंधक कन्हान एरिया पीके चौधरी के साथ उप क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में बैठक की गई । इसके बाद नागराज कॉलोनी क्षेत्र का निरीक्षण किया गया एवं क्षेत्र की पानी की समस्या को देखते हुए मुख्य महाप्रबंधक चौधरी ने उप क्षेत्रीय प्रबंधक अंबाडा सहित सिविल विभाग को आदेशित किया एवं 10 दिन के अंदर नागराज कॉलोनी स्थित पानी की टंकी में पानी पहुंचाने के लिए पुरानी पाइपलाइन को रिचार्ज करने एवं 100 मीटर की नई पाइपलाइन का विस्तार कर पानी की व्यवस्था बनाने की बात कही गई।
ज्ञात हो कि उप क्षेत्र अंबाडा के अंतर्गत आने वाली नागराज कॉलोनी के वार्ड क्रमांक ५,६,७ सहित ३ में पीने व निस्तार के पानी की विकराल समस्या बनी हुई है पत्रिका ने भी इस मुद्दे को उठाया था जिसके बाद जिसके बाद ग्रामीणों ने भी आंदोलन व घेराव किया था। जिसकी वजह से कहींं ना कहीं वेकोलि प्रबंधक हरकत में आया है।

वेेकोलि प्रबंधक के द्वारा नागराज कॉलोनी में पानी स्टोर करने के लिए टंकी का निर्माण किया गया है । जिसमें बंद अंबा एवं कल्याणी खदान का पानी पाइप लाइन के माध्यम से पहुंचाया जाता था। जिससे कि नागराज कॉलोनी सहित कर्मवीर कॉलोनी माइनस व एजेंट बंगले में पानी की सप्लाई की जाती थी । लेकिन वेकोली प्रबंधक द्वारा एजेंट बांग्ला एअधिकारी बंगला एवं माइनस कॉलोनी के लिए अलग से पाइपलाइन डाल दी गई और नागराज कॉलोनी के बाशिंदों के लिए टंकी में पानी की सप्लाई बंद कर दी गई । जिसकी वजह से इन 3 वार्डों के लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

Home / Chhindwara / पानी की व्यवस्था बनाने में जुटा वेकोलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो