हत्या या आत्महत्या : W.C.L के रिटायर्ड कर्मचारी के सर पर गोली लगने से मौत, मृतक के हाथ में था कट्टा

रिटायर्ड कोल माइंस के कर्मचारी की गोली लगने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस इस बात पर असमंजस में नजर आई कि, मामला हत्या का है कि, आत्म हत्या का।

By: Faiz

Published: 02 Mar 2021, 07:32 PM IST

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के अंतर्गत आने वाले देहात थाना इलाके के लोहारढाना में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इलाके के निवासी लगभग 58 वर्षीय रिटायर्ड कोल माइंस के कर्मचारी की गोली लगने से मौत हो गई। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस बात को लेकर असमंजस में नजर आई कि, मामला हत्या का है कि, आत्म हत्या का। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनो ही बिंदुओं पर जांच शुर कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- खुशखबरी : गिर सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें, इस तरह दाम घटाने की तैयारी में सरकार

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

हत्या है या आत्महत्या?

फिलहाल, इस बात का खुलासा तो पुलिस की आगामी तफ्तीश के बाद ही हो सकेगी, कि ये मामला हत्या का है या आत्महत्या का। पुलिस दोनो ही बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, कोल माइंस के रिटायर्ड कर्मचारी प्रदीप कुमार शुक्ला का शव संदिग्ध अवस्था में लोहारढाना स्थित उनके निवास पर मिला। मृतक के हाथ में एक देसी कट्टा भी मिला है, जिसके आधार पर ये कयास लगाया जा रहा है कि, उन्होंने खुद ही कट्टे से अपने सर पर गोली मारकर आत्महत्या की है।

 

पढ़ें ये खास खबर- खुशखबरी : गिर सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें, इस तरह दाम घटाने की तैयारी में सरकार


जल्द खुलासे की उम्मीद

हालांकि, पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है कि, मामला आत्महत्या से जुड़ा है या हत्या से। फिलहाल, पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला और न ही आत्महत्या के कारण का अब तक कोई पता चल सका है। ऐसे में अभी किसी भी पहलु पर कयास लगाना पुलिस के लिये बेमानी है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जांच टीम का कहना है कि, जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर होगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned