कोरोना में हमने साथ दिया और सरकार ने महंगाई

सांसद नकुलनाथ ने कहा भाजपा ने सिर्फ महंगाई दी है। जिससे आज किसान ,मजदूर व हर वर्ग परेशान है ,जबकि हमने कोरोना संकट से जूझते जिलेवासियों के लिए ऑक्सीजन, इंजेक्शन और टेबलेट्स की भरपूर खेप पहुंचाई ।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 21 Jul 2021, 07:53 PM IST

छिंदवाड़ा/दमुआ. सांसद नकुलनाथ ने दमुआ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा और आपका राजनीतिक नही बल्कि 40 बरस पुराना पारिवारिक सम्बन्ध है। सांसद नकुलनाथ ने कहा भाजपा ने सिर्फ महंगाई दी है। जिससे आज किसान ,मजदूर व हर वर्ग परेशान है ,जबकि हमने कोरोना संकट से जूझते जिलेवासियों के लिए ऑक्सीजन, इंजेक्शन और टेबलेट्स की भरपूर खेप पहुंचाई । दमुआ में सांसद का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया ।
संवेदना व्यक्त करने पहुंचे: सम्मेलन के बाद सांसद नकुलनाथ , भूरिया के साथ छोटू पाठक, नंदू साहू, मनोज खुंगर और नीटू गांधी के आवास पर परिवारजन को संवेदना व्यक्त करने पहुंचे । उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओकटे, किरण चौधरी, नीलेश उइके, सोहनलाल वाल्मीकि, हरिवर्मा, कमल मदान, गुरुचरण खरे, विनोद निरपुरे, छोटू पाठक, नीटू गांधी, लोकेश धुर्वे, सुभाष ग़ुलबाके उपस्थित रहे। इसके पूर्व बस स्टैंड घोराबाड़ी में स्वागत किया गया। जनपद उपाध्यक्ष सोहन सिंग सरेआम के नेतृत्व में ग्राम पंचायत घोराबाड़ी खुर्द में नेताओं का स्वागत किया गया।

परासिया. मंगलवार अपने कोयलांचल दौरे पर पहुंचे जिले के सांसद नकुलनाथ और प्रदेष युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने गरजते बरसते बादलो के साथ कोयलाचंल का दौरा कर जन जन तक अपना संदेश पहुंचाया।
कोयलांचल के द्वार ग्राम कुंडलीकला से अपने युवा तर्को के सम्मान मे प्रारंभ हुई यह यात्रा दमुआ पहुंची। ग्राम सोनापिपरी, परासिया, चांदामेटा से होते हुये युवाओ के साथ ब्लाक कांग्रेस महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, क्षेत्रीय कांग्रेस, एनएसयूआई सहित अन्य विभाग व प्रकोष्ठ का यह जत्था अपने नेताओं के साथ अगले पड़ाव तक पहुंचा। इस अवसर पर नकुलनाथ ने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन सरकारो से न तो किसान संतुष्ट है न ही नौजवान और नही व्यापारी ।
श्रमिक शक्ति भवन चांदामेटा में आयोजित कार्यक्रम में सांसद नकुलनाथ ने एनआइआइटी बडक़ुही में प्रशिक्षित लगभग 250 युवक-युवतियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया। सांसद ने वर्तमान समय में युवाओं के कौशल विकास तथा रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने पर जोर दिया। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा सांसद नकुलनाथ की सोच और मेहनत से छिंदवाड़ा जिला विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned