जाना था दुल्हन लेने पहुंच गए जेल

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 19 Jun 2019, 05:34:51 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

विवाह के लिए बारात लेकर जा रहे दुल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थोड़ी देर अफरा तफरी का माहौल रहा, बारातियों और रिश्तेदारों को कुछ समझ नहीं आया ।

छिंदवाड़ा/परासिया . विवाह के लिए बारात लेकर जा रहे दुल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थोड़ी देर अफरा तफरी का माहौल रहा, बारातियों और रिश्तेदारों को कुछ समझ नहीं आया जिसके कारण तनाव की स्थिति बनने लगी।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दूल्हे के खिलाफ एक 22 वर्षीय युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने इसकी शिकायत सोमवार शाम को पुलिस अधीक्षक से की। एसपी के निर्देश पर परासिया पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि परासिया वार्ड क्र 15 निवासी 34 वर्षीय विशाल पिता विपतलाल बेलवंशी का विवाह चांदामेटा में तय हुआ था और सोमवार को उसका विवाह था जिसकी वर-वधु पक्ष ने तैयारियां पूरी कर ली थी।
सोमवार की देर शाम विशाल बारात के साथ घर से निकल रहा था उसी दौरान पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि विशाल के खिलाफ चांदामेटा निवासी युवती जो वर्तमान में छिंदवाडा में रहती है उसने आरोप लगाया है कि आरोपी पिछले डेढ़ वर्ष से शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करते रहा। पुलिस ने आरोपी विशाल के विरूद्ध भादवि धारा 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned