scriptWhen bitten by Russell Viper young man packed it in box and took it to hospital | जो 'मौत' बनकर आया था उसे ही कर लिया कैद, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | Patrika News

जो 'मौत' बनकर आया था उसे ही कर लिया कैद, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 01, 2023 09:35:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मौत के खौफ में इंसान क्या कुछ नहीं कर गुजरता इसका एक उदाहरण छिंदवाड़ा में सामने आया हैं।

chhindwara.jpg

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स यू कहें की अपनी मौत को कैद कर अस्पताल ले आया तो गलत नहीं होगा। दरअसल युवक को जहरीले सांप ने काट लिया था सांप भी ऐसा वैसा नहीं रसल वाइपर। रसल वाइपर ने जैसे ही युवक को काटा तो उसने तुरंत रसल वाइपर को पकड़ लिया और एक डिब्बे में बंद कर अस्पताल ले आया जिसे देखकर डॉक्टर हैरान रह गए। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

'मौत' को किया कैद
छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ के नवगांव में रहने वाले पंकज देशमुख नाम के युवक को घर में काम करते वक्त सांप ने पैर में काट लिया। उसने सांप को काटते देखा तो तुरंत सांप को पकड़ लिया और परिजन को आवाज दी जिसके बाद परिजन ने सांप को डिब्बे में बंद कर दिया और तुरंत पंकज को लेकर झाड़फूंक कराने ले गए। बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे तक झाड़फूंक कराने के बाद जब आराम नहीं लगा तो परिजन उसे सिटी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें

बहन को आशिक की बांहों में देख खौल उठा खून, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगा रूह

snake.jpg

इमरजेंसी वार्ड में सांप देखकर मचा हड़कंप
पंकज को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे और साथ में डिब्बे में उस सांप को भी पकड़कर लाए थे जिसने पंकज को काटा था। इमरजेंसी वार्ड में जैसे ही परिजन ने ड्यूटी डॉक्टर को डिब्बे में सांप को दिखाया तो हड़कंप मच गया। डॉक्टर साहब के पसीने छूट गए और तुरंत सांप को बाहर दूर छोड़कर आने के लिए परिजन से कहा जब परिजन सांप को छोड़कर आए उसके बाद डॉक्टर व अन्य मरीजों ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है उसे जब सांप ने काटा तो तत्काल उसे अस्पताल नहीं लाया गया जिसके कारण उसकी हालत गंभीर है और इलाज किया जा रहा है।

देखें वीडियो- नया विवाद, क्या काउंटिंग से पहले बदल गईं EVM !

ट्रेंडिंग वीडियो