script

MP Nakulnath: सांसद नकुलनाथ ने जब हाथों में उठाया हल

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 30, 2021 12:44:31 pm

Submitted by:

babanrao pathe

सांसद नकुलनाथ चन्दनगांव से ट्रैक्टर में सवार होकर उसे चलाते हुए किसान आंदोलन को सम्बोधित करने निकले। उनके पीछे सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर रैली चली

Nakul Nath's Worker Conference

Nakul Nath’s Worker Conference

छिंदवाड़ा. सांसद नकुलनाथ चन्दनगांव से ट्रैक्टर में सवार होकर उसे चलाते हुए किसान आंदोलन को सम्बोधित करने निकले। उनके पीछे सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर रैली चली, जगह-जगह आम लोगों और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। ईएलसी चौक से सांसद नकुलनाथ खुली जीप में सवार हुए और आम जनता एवं किसानों का दोनों हाथ जोड़कर अभिवादन करते सभा स्थल मानसरोवर कॉम्प्लेक्स तक पहुंचे।अमरवाड़ा क्षेत्र के भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता सभा स्थल पर मंच पर पहुंचे और सांसद नकुलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ली। इस दौरान सांसद ने उन्हें कांग्रेस पार्टी का गमच्छा पहनाया पार्टी में शामिल किया। कांग्रेस के युवा नेता प्रबल सक्सेना ने सांसद नकुलनाथ को खेती में इस्तेमाल होने वाला किसानों का मुख्य औजार हल का छोटा स्वरूप भेंट किया, जिसे उन्होंने हाथों में उठाया।

पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी, विधायक सोहन बाल्मीक, सुनील उइके, कमलेश शाह, मोहम्मद अबरार, अमित सक्सेना सहित अन्य नेताओं ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। किसान आंदोलन में सुरक्षा और व्यवस्था बनाने के लिए शहर की सभी सड़कों, चौक चौराहों और कॉलोनियों की मुख्य सड़क से जुड़ी सड़कों के जोड़ पर 300 पुलिस बल तैनात रहा। जबलपुर से एसएएफ का बल, नरसिंहपुर, सिवनी और छिंदवाड़ा जिले का पुलिस बल पूरे समय तैनात रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो