ऐसे लोग समाज के दुश्मन : पुलिसकर्मी ने समझाया तो युवक ने पकड़ ली गर्दन

मामला दर्ज: बेवजह घर से निकलना पड़ेगा महंगा

छिंदवाड़ा/ पुलिस की तमाम समझाइश के बाद भी कुछ लोग टोटल लॉकडाउन के दौरान बेवजह घरों से निकल रहे हैं, जो सभी के लिए नुकसानदेह है। हर दिन लगातार अनाउंसमेंट किया जा रहा है कि बहुत जरूरी हो तब ही घर से निकलें। बाहर जाने के पीछे की वजह भी तर्क संगत हो ताकि पुलिस कार्रवाई न करें। पिछले कुछ दिनों से सामने आ रहा है कि लोग महज घूमने के लिए शहर में बाइक लेकर निकल रहे हैं। पुलिस के रोकने या फिर टोकने पर हुज्जत करने से नहीं चूक रहे।
शहर की श्रीवास्तव कॉलोनी में बुधवार को एक बाइक सवार को रोका और उससे पूछा कि वह कहां जा रहा है। तब संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पुलिसकर्मी ने उसे मास्क पहनने की सलाह दी तो बाइक सवार युवक हुज्जत करने लगा और पुलिसकर्मी की गर्दन पकड़ ली। तमाम समझाइश के बाद उसने पुलिस पर खूब गुस्सा निकाला। मजबूरी में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और कोतवाली थाना लेकर पहुंची। कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि युवक के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघ करने पर धारा 188 और 269 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आम जनता की सुरक्षा
के लिए अब इस तरह के कदम उठाए जाएंगे।

बहुत जरूरी हो तो ही घर से निकलें

इमरजेंसी में ही घर से निकलें। पाइंट पर लगे पुलिसकर्मी को सहयोग करें और फिर अपने काम से चले जाएं। बेवजह बाहर आने से बचें इसमें सभी की भलाई है। किसी तरह की गम्भीर समस्या या फिर मेडिकल से जुड़ी परेशानी है तो जारी किए गए टोल फ्री नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं। मैं छिंदवाड़ा जिलेवासियों से अपील करता हूं कि वे घरों में रहकर पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें ताकी हम सभी इस विषम परिस्थिति से निकल सकें। जनता से केवल इतना सहयोग चाहिए कि वे घर में ही रहें।
विवेक अग्रवाल, एसपी, छिंदवाड़ा

Corona virus Corona Virus treatment
Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned