scriptChhindwara Police: छिंदवाड़ा पुलिस परिवार किसे कह रहा हैप्पी बर्थ डे, पढ़ें यह खबर | Whom Chhindwara Police Family Is Saying Happy Birthday, Read This News | Patrika News

Chhindwara Police: छिंदवाड़ा पुलिस परिवार किसे कह रहा हैप्पी बर्थ डे, पढ़ें यह खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 29, 2020 12:15:55 pm

Submitted by:

babanrao pathe

पुलिस परिवार जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देगा। नवाचार और अच्छी पहल की शुरुआत जिले में नवागत एसपी ने की है।

Chhindwara Police: छिंदवाड़ा पुलिस परिवार किसे कह रहा हैप्पी बर्थ डे, पढ़ें यह खबर

Chhindwara Police: छिंदवाड़ा पुलिस परिवार किसे कह रहा हैप्पी बर्थ डे, पढ़ें यह खबर

छिंदवाड़ा. पुलिस परिवार जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देगा। नवाचार और अच्छी पहल की शुरुआत जिले में नवागत एसपी ने की है। पुलिसकर्मियों के बीच चर्चा का विषय होने के साथ ही सराहना भी खूब हो रही। पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके जन्मदिन के अवसर पर एक खास शुभकामना संदेश भेजा जा रहा है। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। जिले में इस तरह की पहल पहली बार पुलिस के लिए की गई है।

पुलिस के लिए साल के सारे दिन एक जैसे होते हैं। तीज त्योहार की खुशियां भी उनके लिए आम दिनों की तरह ही होती हैं, क्योंकि उनका पूरा समय जनता की सुरक्षा और व्यवस्था बनाने में बीत जाता है। खासकर त्योहार पर आम दिनों की तुलना में ज्यादा जिम्मेदारियां होती है, सिर्फ इसीलिए कि जिले की जनता हंशी-खुशी से परिवार के साथ त्योहार मना सके। जन्मदिन की पार्टी हो या फिर शादी की वर्षगांठ उनके लिए मायने नहीं रखती। दूसरों की खुशियों का ध्यान रखते-रखते वे अपनी खुशियों को ही भूल जाते हैं, लेकिन जब पूरा पुलिस परिवार एक साथ जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता है तो खुशी दोगुनी हो जाती है। पुलिस के हर अधिकारी और कर्मचारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं संदेश के माध्यम से भेजी जाएगी। इसके लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की जन्म तारीख जुटा ली गई। यही नहीं गणना के वक्त मौजूद सभी कर्मचारी प्रत्यक्ष रूप से जन्मदिन की बधाई देंगे।

शुभकामना संदेश

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से शुभकामना संदेश जारी किया जा रहा है। संदेश में जिस कर्मचारी का जन्म दिन होगा उसका पूरा नाम और थाना का नाम भी लिखा होगा। प्रेषक पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा लिखा होगा। प्रिय के बाद उस कर्मचारी या फिर अधिकारी का नाम लिखा होगा जिसका जन्मदिन है। जिला पुलिस छिंदवाड़ा के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ओर से आपको जन्मदिवस की असीम शुभकामनाएं। आप अनवरत रूप से अपने श्रेष्ठ कार्य कौशल से जिला पुलिस छिंदवाड़ा एवं मप्र पुलिस का नाम रोशन करते रहें। इन्हीं शुभकामनाओं के साथ, इस तरह की पक्तियां लिखी है। शुक्रवार को कोतवाली थाना में पदस्थ आरखक विश्वजीत कुमार को इसी तरह का शुभकामना संदेश भेजा गया।

खुशियों का रख रहे ध्यान

पुलिस का अधिकारी हो या फिर कर्मचारी सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जिनकी खुशियों को ध्यान रखा जा रहा है। शुभकामना संदेश प्रत्येक कर्मचारी और अधिकारी भेजा जाएगा। गणना के समय मौजूद स्टॉफ भी बधाई देगा।

-विवेक अग्रवाल, एसपी, छिंदवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो