scriptआखिर क्यों बढ़ रहे सडक़ हादसे | Why the Road Riding | Patrika News

आखिर क्यों बढ़ रहे सडक़ हादसे

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 22, 2019 04:58:00 pm

Submitted by:

sunil lakhera

बेखौफ दौड़ा रहे दोपहिया वाहन

Why the Road Riding

आखिर क्यों बढ़ रहे सडक़ हादसे

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र के कमानिया गेट के समीप २० फरवरी को एक तेज रफ्तार ऑटो के चालक ने बाइक सवार युवती को टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार बाडीवाड़ा निवासी आरती पिता विश्राम डेहरिया को चोट आई है।
वहीं हर्रई थाना क्षेत्र के नए पेट्रोल पम्प के समीप २० फरवरी को एक बाइक के चालक ने टक्कर मार दी इससे एक शख्स घायल हो गया। पुलिस के अनुसार ग्राम उमरी निवासी शिवप्रसाद पिता लक्ष्मण धुर्वे को बाइक क्रमांक एमपी २८ एमबी ०६७६ के चालक ने टक्कर मारी है जिसके खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।
दुर्घटना में घायल की मौत- चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम पलटवाड़ा में हुए हादसे के घायल की मौत हो चुकी है। पुलिस की जांच में मौत का कारण वाहन को तेज गति और लापरवाहीपूर्वक चलाकर पुलिया में गिरना सामने आया है। पुलिस के अनुसार छिंदवाड़ा शक्कर मिल के समीप रहने वाला मनोज पिता मरधन ठाकुर १५ फरवरी को बाइक क्रमांक एमएच ३४ वी ४०८४ से सवार होकर कहीं जा रहा था। पलटवाड़ा के पास निर्माणाधीन पुलिया में गिरने से उसकी मौत
हो गई।
तलवार के साथ गिरफ्तार- जुन्नारदेव थाना पुलिस ने १९ फरवरी की रात हाथ में तलवार लिए राहगीरों को डराते धमकाते घूमते एक शख्स को हिरासत में लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुन्नारदेव के वार्ड क्रमांक पांच निवासी राहुल उर्फ लूला बडगुजर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ ऑम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो