scriptWoman dies due to drowning in pit | गड्ढे में डूबने से महिला की मौत | Patrika News

गड्ढे में डूबने से महिला की मौत

पुलिस चौकी अंबाड़ा क्षेत्र की कर्मवीर कॉलोनी के समीप ही एक गड्ढे में डूबने से महिला की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यहां र्इंट के लिए मिट्टी खुदाई के लिए खोदे गए गड्ढे में पानी भरा था। मनकुरिया यादव गड्ढे के नजदीक से जा रही थी पैर फिसलने से वह गड्ढे में गिर गई और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

छिंदवाड़ा

Published: January 13, 2022 06:21:39 pm

छिन्दवाड़ा/गुढ़ी अम्बाड़ा. पुलिस चौकी अंबाड़ा क्षेत्र की कर्मवीर कॉलोनी के समीप ही एक गड्ढे में डूबने से महिला की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यहां र्इंट के लिए मिट्टी खुदाई के लिए खोदे गए गड्ढे में पानी भरा था। मनकुरिया यादव गड्ढे के नजदीक से जा रही थी पैर फिसलने से वह गड्ढे में गिर गई और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही अंबाड़ा चौकी प्रभारी शरद मालवी एवं नगर सैनिक दिलीप मालवीय घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जाता है कि कर्मवीर कॉलोनी माइंस के पास ही रहने वाले छन्नूलाल यादव की पत्नी मनकुरिया यादव (50) मंगलवार शाम को अनाज लेने घर से निकली थी लेकिन देर रात तक वापस नहीं आई। बुधवार सुबह उसका शव पानी में उतराता मिला। लगभग 9 फिट गहरे गड्ढे में पानी भरा है। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि कॉलोनी क्षेत्र के आसपास मिट्टी के लिए गड्ढे खोद दिए जाते हैं ,जिन्हें बाद में भरा नहीं जाता। इससे हादसे की आशंका रहती है।यातायात नियमों के उलंल्घन पर अमरवाड़ा पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है ।पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान में देवरी गंगाराम निवासी रामकुमार वर्मा को 6 लीटर कच्ची शराब बेचते हुए दबोच लिया। हिरी मुकासा निवासी परवीन को 20 पाव देसी शराब बेचते पकड़ा। पिपरिया राजगुरु के शिवकुमार सिंगारे को उप निरीक्षक भारती मसराम ने 15 पाव शराब की साथ पकड़ लिया। कुवड़ी सिंगोड़ी की लक्ष्मी भारती के पास से 7 लीटर कच्ची महुआ जब्त कर आबकारी अधिनियम में प्रकरण पंजीबद्ध किया।
drone.jpg
Woman dies due to drowning in pit

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.