सरपंच का पति महिला से करता था अश्लील बातें

सरपंच का पति महिला से करता था अश्लील बातें
Mobile

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 23 Sep 2019, 05:03:35 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

चौरई विकासखंड की ग्राम पंचायत कुंडा के सरपंच पति अजय चौरसिया पर कुंडा महिला ने उसके साथ प्रताडऩा और फोन पर अश्लील बातें करने को लेकर शिकायत की है।

छिंदवाड़ा/चौरई / चौरई विकासखंड की ग्राम पंचायत कुंडा के सरपंच पति अजय चौरसिया पर कुंडा महिला ने उसके साथ प्रताडऩा और फोन पर अश्लील बातें करने को लेकर शिकायत की है।
पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में महिला ने सरपंच पति पर प्रधानमंत्री आवास बनवाने के नाम पर उसका जबरन शोषण करने और लगातार फोन पर अश्लील बातें करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला के पास सरपंच पति द्वारा फोन पर की गई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी है जिसे उसने चौरई पुलिस को सौंपी है किन्तु वहां से कार्रवाई नहीं हो पाई साथ ही यह भी आरोप है कि सरपंच पति ने पीएम आवास की स्वीकृति के नाम पर महिला से नगदी रुपए भी लिए थे । इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने जांच चौरई एसडीओपी को सौंपकर जल्द प्रतिवेदन भेजने के निर्देश दिए हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस मामले पर क्या निष्पक्ष जांच होगी। इस मामले पर जब सरपंच पति अजय चौरसिया से उनका पक्ष जाना गया तो उनका कहना है कि शिकायत के बारे में मुझे जानकारी नहीं है मेरी दीदी को लकवा होने पर उनका इलाज कराने के लिए बाहर आया हूँ ।।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned