script

तालाब में डूबने से युवक की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 12, 2019 05:18:03 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

नगर के वार्ड क्रमांक एक निवासी घुरसु बरैया उर्फ बद्री प्रसाद की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई।

तालाब में डूबने से युवक की मौत

तालाब में डूबने से युवक की मौत

जुन्नारदेव . नगर के वार्ड क्रमांक एक निवासी घुरसु बरैया उर्फ बद्री प्रसाद की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार घुरसु बरैया उर्फ बद्रीप्रसाद का शव एसडीएम कार्यालय के समीप के डैम में उतराता दिखाई दिया जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और नपा
में दी। पुलिस और नपा के अमले ने शव को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई उपरांत शव पोस्टमार्टम किए जाने के बाद परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा। वहीं नपा उपाध्यक्ष अरुणेश जायसवाल ने कहा है कि पीडि़त परिवार को यथासंभव शासन के निर्देशानुसार सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी।
संदेहास्पद परिस्थिति में मिला युवक का शव
दमुआ . सोमवार की शाम काल सिद्धनाथ धाम के नीचे वार्ड क्रमांक 13 के अंतर्गत 27 वर्षीय युवक अरविंद पिता मनोहर दस्सर का शव मिलने से सनसनी फैल गई।
मिली जानकारी के अनुसार रैन बसेरा के समीप एक कमरे में दीवार से टिका चुनरी ढाला बैतूल का निवासी अरविंद का शव मिला है। घटना के दो दिन पूर्व मृतक ने मढई मेला जाना बताया था उस दिन से मृतक की परिजन से बात नहीं हुई और न ही किसी ने उसे देखा। इस बात से घबराए परिजन सुबह 8.30 बजे बैतूल से मां और जीजा अरविंद को खोजते हुए पहुंचे। परिजन ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं मिला। जिसके बाद शाम को घर आये तो मां घर पर सामाने रखने पीछे गई तो अरविंद का शव दीवार से टिका दिखा। दमुआ थाना प्रभारी सुमर सिंह जगेत ने बताया कि प्रथम दृष्टया अत्याधिक शराब पीने के कारण युवक की मौत होना प्रतीत हो रहा है। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है किन्तु पोस्टमार्टम के बाद प्रकरण का खुलासा हो सके पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो