scriptमूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक | Youth drowned in pond during idol immersion | Patrika News

मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 14, 2019 05:05:38 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

लिस चौकी अम्बाड़ा के अंतर्गत आने वाले पीपरढाना के समीप स्थित एवं पंचायत द्वारा बनाए गए तालाब में डूबने से एक युवक की मौत होना बताया जा रहा है।

मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक

मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक

गुढ़ीअम्बाड़ा . थाना जुन्नारदेव के पुलिस चौकी अम्बाड़ा के अंतर्गत आने वाले पीपरढाना के समीप स्थित एवं पंचायत द्वारा बनाए गए तालाब में डूबने से एक युवक की मौत होना बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई वहीं गोताखोर की मदद से देर शाम तक शव को तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला।
गौरतलब है कि कर्मवीर कॉलोनी माईनस के पास पीपरढाना स्थित पंचायत द्वारा पूर्व में बनाए गए तालाब में क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा गणपति विसर्जन किया जा रहा था। इसी दौरान पीपरढाना निवासी दुर्गेश धुर्वे पिता जगत धुर्वे 29 वर्ष तालाब के अंदर घुस गया एवं तालाब में समकसोक व पानी के अंदर झाडिय़ां होने की वजह से वह उसमें फंस गया एवं पानी में डूबने से उसकी मौत होना बताया जा रहा है। जानकारी मिलते ही एसडीओपी जुन्नारदेव, थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को, अम्बाडा चौकी प्रभारी सत्येंद्र सिंह कुशवाह के अलावा पुलिस स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा। इस हादसे को लेकर ग्रामीणों में कहीं ना कहीं पंचायत की लापरवाही है जिससे लोगों में आक्रोश है।
फंदे से लटका मिला युवक का शव
परासिया . खमराजेठू निवासी 30 वर्षीय प्यारेचंद पिता मुन्नीलाल परेतेती का शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच गुरुवार रात विवाद हुआ था प्यारेचंद ने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया था। शुक्रवार सुबह सात बजे पत्नी मायके से आकर दरवाजा खुलवाया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोडऩे पर अंदर कमरे में फंदे से लटका हुआ प्यारेचंद का शव मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो