scriptयुवक-युवतियों ने दिया बेबाक परिचय | Youth-gave a unique introduction | Patrika News

युवक-युवतियों ने दिया बेबाक परिचय

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 10, 2019 11:33:26 pm

Submitted by:

arun garhewal

युवक-युवतियों ने भी समाज में ही अपने जीवन साथी की तलाश शुरू कर दी है

Youth-gave a unique introduction

युवक-युवतियों ने दिया बेबाक परिचय

छिंदवाड़ा. जुन्नारदेव. हमारा जीवन साथी कैसा हो यह चुनने का अधिकार इन दिनों परिचय सम्मेलन के माध्यम से युवक और युवतियों को मिल रहा है। इसी श्रृंखला में विकासखंड के यदुवंशी समाज के युवक-युवतियों ने भी समाज में ही अपने जीवन साथी की तलाश शुरू कर दी है।
यदुवंशी समाज का युवक युवती सम्मेलन का आयोजन स्थानीय जुन्नारदेव विशाला स्थित श्री राधाकृष्ण मंदिर में किया गया था। उक्त सम्मेलन में विवाह योग्य युवक युवतियों का परिचय उपरांत रजिस्ट्रेशन किया गया। उक्त कार्यक्रम में समूचे विधानसभा के यदुवंशी समाज के लोग शामिल हुए। इस दौर युवक और युवतियों के माता-पिता ने भी अपनी बच्चों के लिए युवक और युवतियों से परिचय प्राप्त किया तथा उन्हें जीवन साथी चुनने में मदद की है।
इधर धनगर समाज समिति के जिला अध्यक्ष नीलकंठ गोहत्रे को उत्कृष्ठ सामाजिक कार्य के लिए जबलपुर में आयोजित सम्मेलन में धनगर रत्न से सम्मानित किया। इस मौके पर सांसद डॉ विकास महात्में, ऑल इंडिया धनगर समाज महासंघ द्वारा जबलपुर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में में समाज के धनगर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष महादेव धनगर, शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर , अनिल धनगर,सूर्यकांत बारगल,गणेश धनगर उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो