scriptप्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, चार आरोपियों को पकड़ा | Youth murdered in love affair, arrested four accused | Patrika News

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, चार आरोपियों को पकड़ा

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 13, 2019 05:05:53 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

खंती में मिले आनंद वर्मा के शव की जांच में हत्या होना पाया गया और पुलिस ने तहकीकात के बाद हत्या में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kolkata West Bengal

7 साल के मासूम बच्चे की हत्या, कारण जानेंगे तो सहम जाएंगे…

परासिया. शुक्रवार को वार्ड नं 7 बीजी सायडिंग के पास खंती में मिले आनंद वर्मा के शव की जांच में हत्या होना पाया गया और पुलिस ने तहकीकात के बाद हत्या में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
एसडीओपी अरविंद ठाकुर ने बताया कि मृतक आनंद वर्मा पिता महेश वर्मा 25 वर्ष पेशे से ट्रक ड्रायवर था। वह घटना के दिन गुरुवार को ट्रक लेकर मैहर से आया था। शाम को वह घूमने निकला और दोस्तों के साथ शराब पी। आरोपी ने मोहल्ले की एक लडकी को मुंह बोली बहन बनाया था तथा उसकी आड़ मे उससे अवैध संबंध बना लिये थे। घटना के दिन गुरुवार को वह शराब के नशे मे आया और मुंहबोली बहन के साथ खंती पर पहुंचा। यह बात लडकी के भाई को पता चली तो वह अपने चार दोस्तों के साथ वहां पर पहुंचा। आनंद के साथ मारपीट की और लडकी के भाई ने उसके गले मे गमछे का फ ंदा बनाकर कस दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उसके बाद मृतक के शव के हाथ उसके ही लोअर से बांध दिया तथा मुंह पर तौलिया लपेट कर खंती मे फेंक दिया।
पुलिस को शव मिलने की सूचना शुक्रवार की शाम को मिली जिसके उपरांत पुलिस ने जांच के बाद सभी आरोपी वार्ड नं 7 निवासी शिवा सरयाम पिता जसपाल 25 वर्ष, अभिषेक पिता गोपी यादव 19 वर्ष, राहुल पिता कमल किशोर विश्वकर्मा 23 वर्ष, राजा उर्फ नवीन पिता भैयालाल यादव 31 वर्ष को पकडक़र पूछताछ की जिसमें उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कार्रवाई में थाना प्रभारी अनिल सिंह, उप निरीक्षक अंजना मरावी का विशेष सहयोग रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो