राष्ट्र निर्माण में युवा अपनी भागीदारी निभाएं

राष्ट्रीय कोर स्वयंसेवकों का अभिमुखीकरण प्रशिक्षण

छिंदवाड़ा. राष्ट्रीय कोर स्वयंसेवकों का अभिमुखीकरण प्रशिक्षण कार्यक्रम में शनिवार को सांसद नकुल नाथ ने पहुंचकर युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि युवा राष्ट्र के निर्माण में अपनी सहभागिता निभाएं। आज का युवा ही देश का भविष्य है, उन्होंने बैतूल एवं छिंदवाड़ा जिले के प्रशिक्षण ले रहे सभी स्वयंसेवकों को बताया कि छिंदवाड़ा में यूनिवर्सिटी खोल दी गई है जिससे छात्र-छात्राओं को सुविधाएं होंगी और छिंदवाड़ा को एक अलग पहचान मिलेगी।
नेहरू युवा केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर राजेश मिश्रा ने स्वागत भाषण में कहा कि छिंदवाड़ा ही ऐसा जिला है जहां पर सभी रोजगार के अवसर युवाओं के लिए उपलब्ध हैं। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, विश्वनाथ ओक्टे, पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके, आनंद बक्षी, अतीश ठाकरे, विनोद यदुवंशी, पूर्व डिप्टी डायरेक्टर पवन दुबे, मनमोहन ठाकुर के अलावा बैतूल तथा छिंदवाड़ा जिले के स्वयंसेवक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्यामल राव एवं आभार प्रदर्शन राजकुमार वर्मा ने किया।

sunil lakhera
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned