Case of physical abuse: युवक ने नाबालिग का रोका रास्ता, शारीरिक शोषण का मामला

नवेगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात 30 मई 2019 की बताई जा रही है।

छिंदवाड़ा. नवेगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात 30 मई 2019 की बताई जा रही है। आरोपी ने नाबालिग को बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण किया। पीडि़ता ने किसी तरह परिवार के सदस्यों को बताया जिसके बाद थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने अपहरण और बलात्कार सहित अन्य धारा में अपराध कायम किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुंडई में 30 मई को पहली बार नाबालिग के साथ ग्राम कुंडई निवासी सुखन लाल उइके (24) ने बलात्कार किया था। वह नाबालिग का अपहरण कर लाया। पीडि़ता के साथ बलात्कार करने के बाद किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी दी जिसके चलते पीडि़ता ने किसी से कुछ नहीं कहा। परिवार के सदस्यों को अहसास हुआ तो उन्होंने नाबालिग से पूछताछ जिसके बाद पूरे मामला खुलकर सामने आया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुखनलाल उइके ने उसे शादी करने का प्रलोभन दिया था। बारह जनवरी को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376 (2) (एन), 376 (जे) 376 (3) 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम किया है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned