scriptइस बीजेपी नेता का ऑडियो वायरल: भेजो कोई कम उम्र की लड़की, तुम्हारा काम हो जाएगा… | bjp leader asked to woman for girls audio viral in up india | Patrika News

इस बीजेपी नेता का ऑडियो वायरल: भेजो कोई कम उम्र की लड़की, तुम्हारा काम हो जाएगा…

locationचित्रकूटPublished: Nov 09, 2017 01:32:08 pm

पुलिस के पास पैरवी करने पहुंची उक्त महिला को एक व्यक्ति मिला जिसने कोतवाली में पूरी सेटिंग करने की बात कही।

chitrakoot

चित्रकूट. मकान और जमीन के विवाद में कानून का सहारा लेने वाली एक महिला से कथित भाजपा नेता ने कुछ ऐसी फरमाइशें रखी की सुनने वाले भी चौक जाएं। महिला व नेता की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है और पीड़ित महिला ने इस पूरे मामले से डीएम एसपी को भी अवगत कराते हुए उन्हें बातचीत की रिकॉर्डिंग सौंपी है। मामले की जाँच अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें – लेडी डॉन ने किया मेरा सौदा, सउदी में शेख और उसके गुर्गों 13 दिन तक मेरे साथ

कर्वी कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपने भाजपा नेता बताने वाले एक व्यक्ति के ऊपर कुछ ऐसी मांगों को रखने का आरोप लगाया है कि उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। दरअसल कोतवाली क्षेत्र की महिला एक महिला का कुछ मकान व जमीन से सम्बंधित विवाद चल रहा है। पुलिस के पास पैरवी करने पहुंची उक्त महिला को एक व्यक्ति मिला जिसने कोतवाली में पूरी सेटिंग करने की बात कही।

यह भी पढ़ें – पति-ससुर और जेठ ने इस महिला के साथ की सारी हदें की पार, पढ़कर हिल जाएंगे आप

मकान व जमीन के विवाद में दो दिन से रिपोर्ट लिखाने को भटक रही महिला का आरोप है कि उससे एक नेता ने 15 हजार रुपये और लड़की उपलब्ध कराने की फरमाइश की। यह मांग उन्होंने एक पुलिस अधिकारी के नाम पर की। महिला ने इस संबंध में डीएम व एसपी को रिकार्डिंग भी उपलब्ध कराई। महिला ने बताया कि उसके मकान पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कचहरी गई थी। जहां उसे एक पार्टी के नेता मिले। उन्होंने महिला से बताया कि पुलिस अधिकारी से उसके अच्छे संबंध है। फिलहाल एसपी ने पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी हैै।

महिला के मुताबिक उक्त नेता ने उससे लड़की की फ़रमाइश की और पैसों की भी। पीड़ित महिला ने नेता की नियत भांपते हुए इस पूरे मामले की शिकायत डीएम व एसपी से करते हुए उन्हें अपनी और नेता की बातचीत की रिकॉर्डिंग भी सौंपी। महिला ने बताया मांग करने वाला भाजपा का नेता है और उससे लड़की की मांग कर रहा था साथ ही पैसों की भी। इस मामले में एसपी प्रताप गोपेन्द्र ने बताया कि पूरे मामले की जांच अपर एसपी को सौंपी गई है और जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो