scriptपुलिस पर भड़क उठीं भाजपा नेत्री, सिपाही को याद दिलाई वर्दी की शपथ | bjp leader rajeshwari dwivedi action against up police in chitrakoot | Patrika News

पुलिस पर भड़क उठीं भाजपा नेत्री, सिपाही को याद दिलाई वर्दी की शपथ

locationचित्रकूटPublished: Aug 14, 2018 02:38:37 pm

उस समय खासा हंगामा मच गया जब एक भाजपा नेत्री भरी सड़क पर पुलिस वालों पर भड़क उठीं।

chitrakoot

पुलिस पर भड़क उठीं भाजपा नेत्री, सिपाही को याद दिलाई वर्दी की शपथ

चित्रकूट. जनपद केअति व्यस्त सीतापुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत यूपी टूरिस्ट बंगले के सामने उस समय खासा हंगामा मच गया जब एक भाजपा नेत्री भरी सड़क पर पुलिस वालों पर भड़क उठीं। सिपाही को वर्दी की शपथ याद दिलाते हुए उसे ईमानदारी का पाठ पढ़ाया और उसके खिलाफ चौकी इंचार्ज से कार्रवाई की मांग की। इस दौरान सड़क पर भीषण जाम की भी स्थिति उत्पन्न हो गई और वाहनों की लम्बी कतार लग गई। भाजपा नेत्री के समर्थन में स्थानीय लोग भी आ गए और पुलिस पर अपनी भड़ास निकालने लगे। मौके की नजाकत को भांपते हुए चौकी इंचार्ज ने किसी तरह मामला शांत कराया।

नो इंट्री जोन में ट्रक घुसने पर हंगामा

दरअसल चौकी क्षेत्र अंतर्गत यूपी टूरिस्ट बंगले के सामने सावन में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए ट्रक आदि बड़े वाहनों के प्रवेश पर सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक पाबंदी (नो इंट्री) है। मामले की जानकारी के मुताबिक उक्त चौराहे से मध्य प्रदेश के मझगवां की मण्डल अध्यक्ष (भाजपा महिला मोर्चा) भाजपा नेत्री राजेश्वरी द्विवेदी अपनी कार से चित्रकूट की ओर जा रही थीं। नो इंट्री जोन के पास भीड़ अधिक होने पर जब उनकी कार रुकी तो उसी समय उसी जोन में एक ट्रक भी प्रवेश कर गया और उनकी कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

याद दिलाई वर्दी की शपथ

ट्रक की कार में टक्कर से आग बबूला भाजपा नेत्री ने कार से उतरते हुए ट्रक चालक को खूब खरी खोटी सुनाई। इसी दैरान वहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही जब नेत्री को समझाने पहुंचा तो उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सिपाही को वर्दी की शपथ याद दिलाते हुए ईमानदारी से काम करने की नसीहत दे डाली। हंगामें की जानकारी होने पर चौकी इंचार्ज सीतापुर केशरी प्रसाद मौके पर पहुंचे और भाजपा नेत्री को शांत करने व समझाने का प्रयास किया जिसपर उन्होंने आरोप लगाया कि नो इंट्री जोन में बड़े वाहन पुलिस की मौजूदगी में कैसे प्रवेश कर जाते हैं। उन्होंने ट्रक चालक और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जिसपर चौकी इंचार्ज ने उन्हें आश्वासन देकर मामला शांत कराया। हंगामें की वजह से सड़क पर खासा जाम भी लग गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो