scriptशादीशुदा महिला का चल रहा था प्रेम प्रसंग, मिलने के लिए बुला कर प्रेमी ने कर दी हत्या | boyfriend killed married girlfriend for come late to meet him | Patrika News

शादीशुदा महिला का चल रहा था प्रेम प्रसंग, मिलने के लिए बुला कर प्रेमी ने कर दी हत्या

locationचित्रकूटPublished: May 10, 2019 02:11:16 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

प्रेमी ने शादीशुदा महिला को मिलने कि लिए बुलाया और उसके साथ किया ये काम

love affair

शादीशुदा महिला का चल रहा था प्रेम प्रसंग, मिलने के लिए बुला कर प्रेमी ने कर दी हत्या

चित्रकूट. प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया लेकिन पति के साथ होने की वजह से प्रेमिका ने आने में थोड़ी देर कर दी। जब प्रेमिका कमला अपने प्रेमी रामबाबू से मिलने पहुंची तो उसने(प्रेमी) ने ऐसा कदम उठा कि प्रेमिका चिल्लाते हुए भागी। चीख सुवकर घटनास्थल पर पहुंचे पति ने जब अपनी पत्नी को देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

जनपद के राजापुर थाना क्षेत्र के चन्द्रलाल नाम के व्यक्ति ने गांव के ही एक किसान का खेत बंटाई पर ले रखा था और अपनी पत्नी कमला व बच्चों के साथ खेत में ही स्थित ट्यूबवेल पर रहता था। इस बीच चन्द्रलाल की पत्नी कमला का गांव के ही रामबाबू नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चलने लगा। अक्सर दोनों चोरी छिपे मिलते जुलते थे। मोहब्बत की परछाई उन्हें अपने आगोश में ले चुकी थी।
प्रेमी ने मिलने के लिए बुलाया

प्रेमी रामबाबू ने प्रेमिका को रात में ट्यूबवेल के पास ही फोन करके मिलने के लिए बुलाया लेकिन पति के साथ खेत में काम करने की वजह से उसे आने में देर हो गई। बाद में शौचक्रिया का बहाना बनाकर वह अपने प्रेमी रामबाबू से मिलने गई।
ये भी पढ़ें: रिश्वत न देने पर चलाया फर्जी हरिजन एक्ट मुकदमा

मार दी गोली

काफी देर से मिलने पहुंची प्रेमिका कमला को देखते ही रामबाबू अपने होश खो बैठा और आग बबूला हो गया। दोनों में विवाद हुआ, जिसमें रामबाबू ने तमंचे से कमला को पेट में गोली मार दी। खून से लथपथ चीखती चिल्लाती कमला ट्यूबवेल की ओर भागी। वहां मौजूद उसके पति चन्द्रलाल ने उसे जब उस हालत में देखा तो उसके होश उड़ गए।
हुई मौत आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल कमला को अस्पताल पहुंचाया और उसका बयान दर्ज किया। हालांकि, इलाज के दौरान कमला की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजापुर गुलाब चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो