script

संपत्ति विवाद में भाई ने भाई को गोली मार उतारा मौत के घाट वारदात के बाद इलाके में फैली सनसनी

locationचित्रकूटPublished: Nov 10, 2018 12:13:31 am

हत्यारोपी युवक ने अपने नाना के साथ मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया

murder

संपत्ति विवाद में भाई ने भाई को गोली मार उतारा मौत के घाट वारदात के बाद इलाके में फैली सनसनी

चित्रकूट: संपत्ति विवाद में भाई ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया. हत्यारोपी युवक ने अपने नाना के साथ मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. मृतक युवक हत्यारोपी के मौसी का लड़का था और रिश्ते में उसका भाई लगता था लेकिन जायदाद के विवाद ने दोनों में इस कदर ज़हर घोला कि उसका अंजाम रिश्तों के क़त्ल के रूप में सामने आया. इस पूरी वारदात में सबसे सनसनीखेज पहलू यह है कि हत्यारोपी के साथ उसका नाना भी शामिल था जिसकी एक अन्य लड़की के बेटे यानी नाती को उसके दूसरे नाती(हत्यारोपी) ने मौत की आगोश में पहुंचा दिया. वारदात के बाद पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है.
भाई बना भाई का दुश्मन

घटना जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भुजौली गांव की है जहां सुशील द्विवेदी(22) नाम के युवक की गोली मार हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अपना ही भाई था जो उसके(मृतक) मौसी का लड़का था. जानकारी के मुताबिक मृतक की मां पांच बहने हैं जिनमें दो बहनों(मृतक की मां व् उनकी बहन) को अपने मायके गढ़ीवा(रैपुरा) गांव में गद्दी यानि उनके पिता की संपत्ति मिली हुई है. काफ़ी दिनों से दोनों बहनों के लड़कों के बीच संपत्ति व जमीनी विवाद को लेकर तनातनी का माहौल चल रहा था. घटना की जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुशील(मृतक) अपनी मां व पिता के साथ अपनी मौसी के घर(हत्यारोपी के घर) सुलह समझौता के लिए गया लेकिन उस दौरान उसका विवाद फिर अपने मौसी के लड़के से हो गया.

घर पर आकर मारी गोली

जानकारी के मुताबिक सुलह समझौता तो नहीं हुआ अलबत्ता विवाद और बढ़ गया जिसके बाद सुशील और उसकी माँ व पिता वापस भुजौली गांव लौट आए. घटना की जानकारी के मुताबिक कुछ देर बाद मौसी का लड़का दिनेश अपने नाना सुखराम व एक अन्य युवक के साथ भुजौली गांव सुशील के घर पहुंचा और तमंचे से उसको(सुशील) गोली मार मौके से फरार हो गया. वारदात में मृतक व हत्यारोपी का नाना भी शामिल था.
जांच में जुटी ख़ाकी हत्यारोपियों की तलाश जारी


घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने पूछताछ शुरू करते हुए तफ्तीश शुरू की. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पूरा मामला फ़िलहाल संपत्ति विवाद का लग रहा है फिर भी जांच जारी है. हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ट्रेंडिंग वीडियो