scriptसंवेदनहीनता: घायल महिला को अस्पताल से जबरन किया डिस्चार्ज, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप | chitrakoot news in hindi | Patrika News

संवेदनहीनता: घायल महिला को अस्पताल से जबरन किया डिस्चार्ज, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

locationचित्रकूटPublished: Jul 24, 2019 01:30:14 pm

संवेदनहीनता: घायल महिला को अस्पताल से जबरन किया डिस्चार्ज परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

chitrakoot

संवेदनहीनता: घायल महिला को अस्पताल से जबरन किया डिस्चार्ज परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

चित्रकूट. घायल महिला को जिला अस्पताल से जबरन डिस्चार्ज करने का मामला सामने आने के बाद जिम्मेदार सफाई देते फिर रहे हैं लेकिन पीड़ित महिला के परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर जो आरोप लगाए हैं उससे स्वास्थ्य महकमे की संवेदनहीनता व अव्यवस्था जरूर उजागर हो जाती है।


मारपीट में घायल हुए थी महिला
जनपद के राजापुर थाना क्षेत्र (Rajapur Police Station) अंतर्गत खोपा गांव में जमीन विवाद को लेकर 20 जुलाई को दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान सूरजकली नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उक्त महिला को जिला अस्पताल ले आए और इलाज के लिए भर्ती कराया।


परिजनों का आरोप: जबरन डिस्चार्ज किया गया
इलाज के लिए भर्ती घायल महिला को अस्पताल से मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। जबकि उसकी हालत देखने से ऐसा लग रहा था कि उसे अभी इलाज की और आवश्यकता है। पीड़ित महिला के परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर आरोप लगाया कि महिला को जबरन छुट्टी दे दी गई जबकि उन्होंने स्टाफ से कहा कि अभी महिला की हालत में ज्यादा सुधार नहीं आया अभी न डिस्चार्ज किया जाए। परिजनों के मुताबिक अस्पताल स्टाफ ने उनकी एक न सुनी और जबरदस्ती डिस्चार्ज पेपर थमाकर महिला को वार्ड से बाहर कर दिया। घायल महिला जमीन पर पड़ी रही। हताश परेशान परिजन उसे दूसरे अस्पताल ले गए।

आरोप निराधार
इस पूरे मामले को लेकर सीएमएस एस एन मिश्रा ने बताया कि महिला का तीन दिन से इलाज चल रहा था और उसकी हालत में काफी हद तक सुधार हुआ था। वह खतरे से बाहर थी इसलिए उसे घर जाने को कहा गया। आरोप निराधार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो