script

स्कूल बस से किडनैप जुड़वा भाइयों के शव बांदा में मिले, फिरौती की रकम देने के बाद भी नहीं बख्शा

locationचित्रकूटPublished: Feb 24, 2019 12:16:47 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दोनों जुड़वां भाईयों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है, शव देख कांप गया कलेजा..

chitrakoot

स्कूल बस से किडनैप जुड़वा भाइयों के शव यूपी के बांदा में मिले, फिरौती की रकम देने के बाद भी नहीं बख्शा

चित्रकूट. बेखौफ़ बदमाशों द्वारा तमंचे की नोंक पर 12 फरवरी को तेल के बड़े कारोबारी के जुड़वां बेटों के स्कूल से अपहरण के सनसनीखेज मामले में दिल दहला देने वाली खबर मिली है। दोनों जुड़वां भाईयों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। दोनों के शव पड़ोसी जनपद बांदा में नदी में पाए गए। घटना के बाद चित्रकूट में तनाव की स्थिति है। पुलिस व परिजनों तथा स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हुई। स्थिति को संभालने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। चौंकाने वाली बात यह कि अभी भी इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले अपहर्ता दोनों राज्यों(यूपी व एमपी) की पुलिस व एसटीएफ की पकड़ से दूर है।

बच्चों की नृशंस हत्या कांप गया कलेजा

विगत 12 फरवरी को स्कूल से अपह्रत तेल व्यापारी बृजेश रावत के दो जुड़वां बेटों श्रेयांश व प्रियांश की अपहर्ताओं ने नृशंस हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। घटना के बाद चित्रकूट स्थित मृतक बच्चों के घर पर कोहराम मचा है तो वहीं लोगों में आक्रोश फैल गया है। दोनों राज्यों की पुलिस व एसटीएफ विगत 12 फरवरी से अंधेरे में तीर चलाती रही लेकिन बच्चों व अपहर्ताओं का कोई सुराग नहीं लगा। अब जबकि दोनों बच्चों का शव बरामद हुआ है तो पुलिस के जवाब नहीं बच रहा। इतने दिनों से बच्चों के परिजनों को सिर्फ आश्वासन की घुट्टी पिलाई जाती रही।
यह थी पूरी घटना


घटना 12 फरवरी की है। यूपी एमपी(मध्य प्रदेश) सीमा पर स्थित नया गांव थाना क्षेत्र अंतर्गत सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट परिसर में स्थित ट्रस्ट द्वारा संचालित विद्याधाम इंग्लिश मीडियम स्कूल की है। जानकारी के मुताबिक चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र स्थित सीतापुर इलाके में रहने वाले तेल के बड़े कारोबारी बृजेश रावत के जुड़वां बेटे देवांश व शिवांश क्रमशः विद्याधाम स्कूल में क्रमशः एलकेजी व यूकेजी में पढ़ते हैं। मंगलवार 12 फरवरी दोपहर करीब एक बजे स्कूल की छुट्टी होने पर दोनों भाई घर जाने के लिए स्कूल बस में सवार हुए। उसी दौरान मुंह बांधे आए बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बस में चढ़कर दोनों भाइयों का अपहरण कर लिया और बाइक में बैठाकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई थी पूरी वारदात

पूरी वारदात स्कूल परिसर व बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन मुंह बांधे अपहरणकर्ताओं की पहचान कर पाने में पुलिस को मुश्किल हो रही है। सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस तरह तमंचा लेकर बदमाश स्कूल बस में चढ़े और दोनों जुड़वां भाईयों को अगवा करते हुए बाइक पर बैठाकर स्कूल परिसर से फरार हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो