scriptकांग्रेस जिलाध्यक्ष को दस्यु सरगना बबुली कोल की धमकी! मचा हड़कम्प तफ़्तीश में जुटी पुलिस | Congress District Head Bandit Babuli Cole Threat | Patrika News

कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दस्यु सरगना बबुली कोल की धमकी! मचा हड़कम्प तफ़्तीश में जुटी पुलिस

locationचित्रकूटPublished: Aug 10, 2019 12:25:19 am

बीहड़ में सक्रीय सूबे के सबसे बड़े डकैत 6 लाख के इनामी बबुली कोल द्वारा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को धमकी देने का मामला सामने आने के बाद जिले में हड़कम्प मच गया है

sp

कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दस्यु सरगना बबुली कोल की धमकी! मचा हड़कम्प तफ़्तीश में जुटी पुलिस

चित्रकूट: बीहड़ में सक्रीय सूबे के सबसे बड़े डकैत 6 लाख के इनामी बबुली कोल द्वारा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को धमकी देने का मामला सामने आने के बाद जिले में हड़कम्प मच गया है. जिलाध्यक्ष ने पुलिस अधिक को पूरे मामले से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की है. वहीं पुलिस भी इस मामले को लेकर सकते में आ गई है और जांच शुरू कर दी गई है.
फोन पर मिली दस्यु सरगना की धमकी

कांग्रेस के चित्रकूट जिलाध्यक्ष पंकज मिश्रा को दस्यु सरगना बबुली कोल द्वारा उनके मोबाईल पर धमकी देने का मामला सामने आया है. जिलाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि कई अलग अलग नम्बरों से उनके मोबाईल पर फोन आया. पहला फोन 4 तारीख को आया. फोन करने वाले ने बोला वो डकैत बबुली कोल बोल रहा है उसे रूपये चाहिए यदि रुपयों का इंतजाम नहीं किया गया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना. पंकज मिश्रा के मुताबिक दस्यु सरगना ने उनसे धमकी दी कि मानिकपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने पर उन्हें देख लिया जाएगा. जिलाध्यक्ष ने बताया कि कई अलग अलग नम्बरों से उनके पास धमकी के फोन आए और जिनमें एक फोन ऐसा आया जिसका नम्बर उनके मोबाईल पर नहीं दिखा नम्बर शो नहीं हुआ.
एसपी से शिकायत कर सुरक्षा की मांग

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले की एसपी चित्रकूट से शिकायत कर जल्द से जल्द कार्रवाई व खुद तथा परिवार की सुरक्षा की मांग की है. एसपी को दिए शिकायती पत्र में जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस प्रकरण में उनके विरुद्ध कोई साजिश हो सकती है जनपद की मानिकपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर. उनका परिवार दहशत में है.
तफ़्तीश जारी है जल्द होगा खुलासा: एसपी

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसपी चित्रकूट मनोज कुमार झा ने बताया कि डकैत बबुली कोल का नाम लेकर धमकी दी गई है ऐसा प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में सामने आ रहा है. पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो