scriptमहंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल बैल गाड़ियों में जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन | congress protest against Inflation in Bullock cart | Patrika News

महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल बैल गाड़ियों में जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन

locationचित्रकूटPublished: Sep 07, 2018 07:29:47 pm

पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैल गाड़ियों में जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

virodh

महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल बैल गाड़ियों में जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन

चित्रकूट: महंगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन के माध्यम सरकार को चौतरफा घेरते हुए इसे आम आदमी के जेब में डांका डालने वाली सरकार बताया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैल गाड़ियों में जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं का कहना था कि पेट्रो मूल्यों में हो रही लगातार वृद्धि व् रूपये का गिरता स्तर केंद्र की मोदी सरकार की असफलता को साफ़ तौर पर दर्शाता है लेकिन सरकार अपने गिरेबां में झांकने को तैयार नहीं.
बैलगाड़ियों में निकाला जुलूस

पेट्रोल डीजल व् एलपीजी के दामों में हुई बेतहाशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में जनपद मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ियों में बैठकर व् हांथों में सरकार विरोधी स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर जुलूस निकाला. केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल व् डीजल के दामों में हो रही आसमान छूती वृद्धि का विरोध करते हुए मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और महंगाई को लेकर सरकार की जमकर आलोचना की. कार्यकर्ताओं ने “जुमले बाजी बंद करो अब महंगाई खत्म करो” जैसे नारों के साथ मोदी सरकार को निशाने पर लिया.
कमर तोड़ रही मोदी सरकार

विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार लगातार आम आदमी की कमर तोड़ने का कुठाराघात कर रही है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि रूपये के गिरते स्तर को लेकर मनमोहन सरकार को घेरने वाली भाजपा अब अपने कार्यकाल के दौरान रूपये की ऐतिहासिक गिरावट पर मौन है अलबत्ता उसके नेता ओछी दलीलें दे रहे हैं. कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत से जनता की लड़ाई इस सरकार व् महंगाई के खिलाफ लड़ेगी. पार्टी फिर 10 सितम्बर को बड़े स्तर पर आंदोलन करेगी. सरकार को निशाने पर लेते हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ जुमलेबाजी में लगी है इसे आमजन की मूलभूत समस्याओं से कोई मतलब नहीं है. राफेल डील पर घेरते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार लगातार सवालों से बच रही है जिससे दाल में कुछ काला प्रतीत होता है और इसे सरकार को साफ करना चाहिए.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो