scriptलॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया में पीएम सीएम पर अभद्र टिप्पणी एफआईआर दर्ज | covid 19 pm cm lockdown | Patrika News

लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया में पीएम सीएम पर अभद्र टिप्पणी एफआईआर दर्ज

locationचित्रकूटPublished: Apr 03, 2020 09:41:31 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया

लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया में पीएम सीएम पर अभद्र टिप्पणी एफआईआर दर्ज

लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया में पीएम सीएम पर अभद्र टिप्पणी एफआईआर दर्ज

चित्रकूट: कोरोना से जंग में जहां एक ओर सोशल मीडिया अपनी अहम सकारात्मक भूमिका निभा रहा है वहीं इसका दुरुपयोग कर अफवाहबाज समाज में संतुलन बिगाड़ने की कोशिश में भी है. सरकार की सख़्त हिदायत के बाद भी ऐसे लोग अपने नापाक मंसूबों को कामयाब करने के लिए सोशल मीडिया का गैर ज़िम्मेदाराना तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जनपद में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. जानकारी होने पर पुलिस ने वीडियो बनाने तथा वायरल करने वाले एक युवक व युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपियों की तलाश जारी है.
कोरोना व लॉकडाउन को लेकर अभद्र टिप्पणी


मामला जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक युवक और युवती ने कोरोना व लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी व यूपी सीएम योगी पर काफी अभद्र टिप्पणी करते हुए उसका वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो में युवक व युवती पीएम व सीएम के प्रति अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते देखे गए. इसकी जानकारी जब एक भाजपा कार्यकर्ता को हुई तो उसने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच की. जिसके बाद आरोपी युवक व युवती के खिलाफ रैपुरा थाने में एफआईआर दर्ज की गई. थाना प्रभारी रैपुरा रमेशचन्द्र ने बताया कि आरोपी युवक युवती एक स्वयंसेवी संस्था के पदाधिकारी बताए जा रहे हैं. दोनों के ख़िलाफ़ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. वहीं आरोपियों ने बात बढ़ते देख अपने सोशल मीडिया एकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिया.

सरकार को बदनाम करने का कुचक्र


इस पूरे मामले को लेकर जनपद की मऊ-मानिकपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक आंनद शुक्ला ने कहा कि उन्होंने डीआईजी रेंज चित्रकूटधाम मंडल से भी इस मामले की शिकायत की है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. ये केंद्र व प्रदेश सरकार के प्रति घृणा फैलाने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का कुचक्र है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो