scriptअराजक तत्वों ने महिला और बेटे को घर में घुसकर पीटा, हीलाहवाली के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला | Dabangg beaten women and son in Chitrakoot UP news | Patrika News

अराजक तत्वों ने महिला और बेटे को घर में घुसकर पीटा, हीलाहवाली के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

locationचित्रकूटPublished: Apr 15, 2018 11:08:16 am

पीड़ित महिला का पति जीआरपी में तैनात है…

Dabangg beaten women and son in Chitrakoot UP news

अराजक तत्वों ने महिला और बेटे को घर में घुसकर पीटा, हीलाहवाली के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

चित्रकूट: विधायक का आदमी बताकर अराजक तत्वों ने घर में घुसकर महिला और उसके पुत्र के साथ मारपीट की। किसी तरह जब जब पीड़ित महिला ने यूपी 100 को फोन किया तो यूपी 100 के पहुंचने पर मारपीट करने वाले आधा दर्जन युवक भाग निकले लेकिन पुलिस के जाने के बाद उक्त लोग फिर आए और फिर धमकी देते हुए मार पीट करने लगे। इस बीच किसी तरह सूचना कर्वी कर्वी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक अराजक तत्व फरार हो गए थे। शुरूआती दौर में पुलिस हीलाहवाली करने लगी लेकिन जब पीड़ित परिवार ने कोतवाल से मिलकर पूरी घटना बताई और अपनी जान का खतरा बताया तो तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच पीड़ित परिवार के मुताबिक मारपीट करने वाले लोग बार बार एक विधायक को अपना खास बता रहे थे और कुछ न उखड़ने की धमकी भी दे रहे थे।
घर में घुसकर की पिटाई

सीएम योगी ने अपने दो दिवसीय चित्रकूट दौरे के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर भले ही खाकी के लम्बरदारों को शिथिलता न बरतने की घुट्टी पिलाई हो लेकिन धरातल पर खाकी की सतर्कता सीएम की हिदायतों को मुंह चिढ़ा रही है। कोतवाली पुलिस की नाक के नीचे अराजक तत्वों ने एक घर में घुसकर महिला और उसके बेटे को जमकर पीटा। पीड़ित महिला का पति जीआरपी में तैनात है। घटना के बाद मामला दर्ज करने में कोतवाली पुलिस ने हीलाहवाली की लेकिन जब पीड़ित परिवार ने कोतवाल से मिलकर दबाव डाला और अपनी जान का खतरा बताया तो मामला दर्ज किया गया।
घर में घुसकर मारपीट

मुख्यालय स्थित कर्वी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कसहाई रोड पर स्थित मुन्नालाल नाम के व्यक्ति के घर में उस समय आधा दर्जन अराजक तत्वों ने घर में घुसकर उसकी पत्नी व् बेटे के ऊपर हमला बोल दिया जब उक्त व्यक्ति बाहर गया हुआ था। घटना की जानकारी के मुताबिक जीआरपी में तैनात मुन्नालाल किसी काम से घर से बाहर गया था। इसी दौरान मोहल्ले के ही आधा दर्जन अराजक किस्म के युवकों ने उसके घर में घुसकर उसके पुत्र को पीटने लगे, बीच बचाव करने पहुंची उसकी पत्नी(मुन्नालाल की) को भी पीटा गया। किसी तरह यूपी 100 को सूचना दी गई जिसपर जब मौके पर यूपी 100 पहुंची तो आरोपी भाग निकले।
दोबारा आकर दी धमकी

पीड़ित परिवार के मुताबिक यूपी 100 के जाने के बात मारपीट करने वाले युवक फिर आ गए और एक विधायक को अपना खास आदमी बताकर कुछ भी न उखड़ने की धमकी देने लगे। इसी बीच कर्वी कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस को फिर कोई नहीं मिला जिसपर पुलिस ने मामले को हल्के में ले लिया। मामला दर्ज करने की हीलाहवाली देखकर पीड़ित परिवार कोतवाली पहुंचा और कोतवाल कर्वी से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की, इस बीच कोतवाल ने भी टरकाने का प्रयास किया लेकिन पीड़ित परिवार के बढ़ते दबाव को देखकर आखिरकार मामला दर्ज ही करना पड़ा।
बच्चों को लेकर हुआ था विवाद एक गिरफ्तार

दरअसल पूरी घटना की वजह है बच्चों का विवाद। घटना की जानकारी के मुताबिक दोपहर को मोहल्ले में ही पीड़ित परिवार का बच्चों को लेकर कुछ विवाद पड़ोसियों से हो गया था जिसके बाद इस तरह की मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस पूरे मामले को लेकर कोतवाल कर्वी सुभाष चौरसिया ने बताया कि मारपीट करने वालों में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है बांकी की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो