scriptखाकी की आंखों में धूल झोंक इस तरह बेख़ौफ़ घूम रही दस्यु सुंदरी साधना पटेल इलाके में खौफ बरक़रार | Dash in the eyes of Khaki's eyes, in such a way that the bandit is roaming around the victim, Sadhana Patel is scared of the terrain. | Patrika News

खाकी की आंखों में धूल झोंक इस तरह बेख़ौफ़ घूम रही दस्यु सुंदरी साधना पटेल इलाके में खौफ बरक़रार

locationचित्रकूटPublished: Nov 15, 2018 05:06:17 pm

लूट अपहरण मारपीट जैसी कई वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बन चुकी कुख्यात दस्यु सुंदरी साधना पटेल बीहड़ के इलाकों में खुलेआम घूम रही है

dakait

खाकी की आंखों में धूल झोंक इस तरह बेख़ौफ़ घूम रही दस्यु सुंदरी साधना पटेल इलाके में खौफ बरक़रार

चित्रकूट: लूट अपहरण मारपीट जैसी कई वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बन चुकी कुख्यात दस्यु सुंदरी साधना पटेल बीहड़ के इलाकों में खुलेआम घूम रही है. साधना को न तो पुलिस का खौफ है और न ही दूसरे अन्य बड़े दस्यु गैंगों का. यूपी एमपी(मध्य प्रदेश) के सीमावर्ती इलाकों में कुछ दिनों से लगातार दस्यु सुंदरी को देखा जा रहा है और खास बात यह कि उसे कई बार बाइक पर सवारी करते देखा गया उसकी गैंग के एक अन्य डकैत के साथ. बावजूद इसके पुलिस के राडार से दस्यु सुंदरी गायब है.

बाइक पर घूम रही है कुख्यात दस्यु सुंदरी


बीहड़ के सूत्रों के मुताबिक दस हजार की इनामी दस्यु सुंदरी साधना पटेल इस समय अपनी गैंग के एक अन्य डकैत बिल्लू पटेल के साथ बीहड़ के इलाकों में विचरण कर रही है. इलाकाई बाशिंदों ने इन दोनों को कई बार देखा है और सूत्रों के मुताबिक पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई है लेकिन पुलिस अंजान बनी हुई है. बिल्लू पटेल पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके खूंखार डकैत बलखड़िया का भतीजा बताया जा रहा है. दस्यु सुंदरी के साथ तीन युवतियां और चार युवक इस समय मौजूद बताए जा रहे हैं. इलाकाई सूत्रों के मुताबिक पिछले लगभग 15 दिनों से गैंग का मूवमेंट भरतकूप(चित्रकूट) क्षेत्र में सुनाई और दिखाई पड़ रहा है.

तो साधना बन रही है मोहरा


बीहड़ की चर्चाओं के मुताबिक दरअसल साधना पटेल को खूंखार डकैत बबुली कोल और उसके दाहिने हांथ लवलेश कोल को निपटाने के लिए मोहरा बनाया जा रहा है. बबुली व लवलेश काफी आशिक मिजाज अय्याश किस्म के डकैत हैं. शराब और शबाब इन दोनों दस्युओं का शौक माना जाता है. उधर साधना को तीखे नैन नख़्श वाला बताया जा रहा है. अब ये बिसात पुलिस बिछा रही है या बीहड़ का कोई अन्य दस्यु गैंग यह अभी साफ नहीं हो पाया है.

लगातार हो रही कॉम्बिंग


इलाके में दस्यु सुंदरी के मूवमेंट को लेकर भरतकूप ऑपरेशन पोस्ट के इंचार्ज तपेश मिश्रा ने बताया कि गैंग की तलाश में लगातार कॉम्बिंग की जा रही है. साधना की लोकेशन फ़िलहाल सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सेजवार इलाके में पाई गई थी कुछ दिन पहले. उनके इलाके में यदि गैंग के विचरण की सूचना मिलेगी तो पुलिस कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो