तहसील परिसर में जब दो पक्षों में हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Akansha Singh

Updated: 16 Jan 2020, 02:31:59 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चित्रकूट. जनपद के मऊ तहसील परिसर में दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया है। एसडीएम के सामने दोनों पक्ष जमकर एक दूसरे से छीना झपटी करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान एक व्यक्ति कुछ महिलाओं व पुरुषों से खुद को बचाता हुआ दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो तीन दिन पुराना है। एक पक्ष ने दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है। खास बात यह कि दोनों पक्ष तहसील के ही कर्मचारी हैं।


बच्चों के विवाद में हुई मारपीट

जनपद के मऊ तहसील परिसर में मारपीट के वीडियो ने परिसर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। जानकारी के मुताबिक तहसील में ही कार्यरत ड्राइवर कमलेश निषाद लेखपाल प्रदीप के बच्चों के बीच स्केटिंग को लेकर कुछ विवाद हो गया। जानकारी जब दोनों के परिजनों को हुई तो बात बढ़ गई। दोनों एक दूसरे से भिड़ गए। इसी मामले को लेकर मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें तहसील परिसर के अंदर दोनों पक्ष भिड़ते नजर आ रहे हैं और एसडीएम मऊ उन्हें रोकते हुए। किसी तरह मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों व अन्य लोगों ने दोनों पक्षों को अलग किया।


जांच की जा रही

इस मामले में मऊ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना लगभग तीन दिन पहले हुई थी। लेखपाल प्रदीप ने दूसरे पक्ष ड्राइवर कमलेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। वहीं दूसरे पक्ष के कमलेश निषाद का कहना है कि लेखपाल प्रदीप के लोगों ने उस पर हमला करने की कोशिश की। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned