scriptससुर की शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, बोली ससुर करते हैं मुझसे गंदी बात, पति ने भी कही यह बात | Father in law bad feeling for daughter in law shocking case | Patrika News

ससुर की शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, बोली ससुर करते हैं मुझसे गंदी बात, पति ने भी कही यह बात

locationचित्रकूटPublished: Jan 11, 2019 09:18:21 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

एक महिला ने अपने ससुर पर संगीन आरोप लगाए जिसे सुन पुलिस भी सन्न रह गई है।

Rape

Rape

चित्रकूट. एक महिला ने अपने ससुर पर संगीन आरोप लगाए जिसे सुन पुलिस भी सन्न रह गई है। महिला के साथ उसके पति ने भी पिता पर आरोप लगाया है जिसके बाद आरोपी के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। महिला का कहना है कि कई महीनों से उसके ससुर उसे परेशान कर रहे हैं। अब जब पानी सिर के ऊपर चला गया है तो उसे पुलिस के पास आना पड़ा। अब वह अपने ससुर से अलग रहना चाहती है ताकि उनकी बदनीयती की छाया उस पर न पड़े।
महिला बोली ससुर करते हैं गंदी बात-

मामला जनपद के बिहारा गांव का है जहां की एक विवाहित महिला ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर दिए शिकायती पत्र में अपने ही ससुर पर छेड़खानी व अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक उसके ससुर आए दिन उससे गन्दी गन्दी बातें करते हैं। मना करने पर भद्दी गालियां और धमकी देते हैं। ससुर उससे अश्लील फ़रमाइशें भी करते हैं। इस बात की जानकारी महिला ने अपने पति को भी दी। महिला के मुताबिक जब उसके पति ने अपने पिता यानी महिला के ससुर से इस पूरे मामले को लेकर विरोध जताया तो उसे भी ससुर ने घर से निकालने की धमकी दे दी।
पुलिस से की कार्रवाई की मांग-

एसपी मनोज कुमार झा से शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित महिला ने आरोपी अपने ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है कि उसे हर समय ससुर की बदनीयती का डर सताता रहता है। अब वह अपने पति के साथ उस घर में नहीं रहना चाहती। वहीं पीड़ित महिला के पति ने बताया कि कई बार उसने अपने पिता को रोका व समझाया लेकिन, कोई फर्क नहीं पड़ा। जब वह काम करने के लिए बाहर चला जाचा है तब भी उसके पिता की गंदी हरकतें जारी रहीं, लेकिन अब वह अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई चाहता है।
शिकायत पर जांच शुरू-

इस पूरे मामले को लेकर एसपी मनोज कुमार झा का कहना है कि महिला ने जो शिकायत की है उसके आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो