यूपी-एमपी सीमा पर चार डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलहे बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चारों डकैत नवल धोबी गैंग के बताए जा रहे हैं और हफ्ते भर पहले चित्रकूट के दो सगे चरवाहे भाईयों का अपहरण करने में शामिल बताए गए।

चित्रकूट. जनपद की यूपी-एमपी सीमा पर दहशत का पर्याय बन रहे चार डकैतों को एमपी की सतना पुलिस ने सीमा पर स्थित नयागांव थाना अंतर्गत जंगल से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार डकैतों के पास से असलहे व कारतूस भी बरामद किये। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों डकैत नवल धोबी गैंग के बताए जा रहे हैं और हफ्ते भर पहले चित्रकूट के दो सगे चरवाहे भाईयों का अपहरण करने में शामिल बताए गए। यूपी व एमपी पुलिस डकैतों से पूछताछ में जुटी है।




जनपद की यूपी-एमपी सीमा पर खौफ का साम्राज्य खड़ा करने का मंसूबा पाले चार डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इन चारों डकैतों पर पांच पांच हजार का इनाम घोषित था। दस्यु गैंगों की तलाश में सीमा पर जंगल में कॉम्बिंग कर रही पुलिस को मुखबिर द्वारा डकैतों की चहलकदमी के बारे में सूचना मिली। जिसपर पुलिस ने घेरेबंदी करते हुए चारों डकैतों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। गिरफ्तार डकैतों के पास से राइफल व डबल बैरल बंदूक और कारतूस बरामद हुए हैं। कल्ली पटेल, सिंधी पटेल, लल्लू यादव, शिवम पटेल नाम के चारों पकड़े गए डकैतों से पुलिस पूछ ताछ में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक ये गैंग आस-पास के इलाकों में अपनी दहशत कायम करना चाहता था और काफी बड़े स्तर पर अपहरण की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।


Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned