scriptशादी में शामिल होने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का पिता ने लगाया आरोप पुलिस जांच में जुटी | girl gang raped in chitrakoot | Patrika News

शादी में शामिल होने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का पिता ने लगाया आरोप पुलिस जांच में जुटी

locationचित्रकूटPublished: Jul 23, 2018 04:43:47 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

पापा के साथ शादी में गई थी मासूम..मुंह दबा कर ले गए लड़कों ने किया गैंगरेप, पिता के साथ भी की ये घिनौनी हरकत

chitrakoot

शादी में शामिल होने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का पिता ने लगाया आरोप पुलिस जांच में जुटी

चित्रकूट. गांव के दो युवकों पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ एक पिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरौंहा गांव का है। जहां के एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी जब उसके साथ इस तरह के घिनौने कृत्य को अंजाम दिया गया। आरोपी युवकों द्वारा पीड़िता के पिता को धमकी भी दी गई। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस को कई अन्य जानकारियां भी मिली हैं जिनको ध्यान में रखते हुए घटना की तफ़्तीश जारी है।

सामूहिक दुष्कर्म


घटना की जानकारी के मुताबिक सकरौंहा गांव निवासी एक व्यक्ति ने मानिकपुर थाने में दी गई तहरीर में बताया कि पिछले शनिवार को उसके गांव में एक वैवाहिक समारोह था जिसमें शामिल होने उसकी 13 वर्षीय बेटी भी गई थी। पीड़ित के मुताबिक उसी दौरान इलाके के ही दो युवक उसकी बेटी को बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाते हुए मानिकपुर कस्बे स्थित एक कमरे में ले गए और रात भर उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। सुबह उक्त युवकों के चंगुल से छूटकर आई बेटी ने पूरी घटना घरवालों को बताई जिसपर उसके पिता ने जब युवकों से इसकी शिकायत की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। युवकों द्वारा धमकी दिए जाने के बाद डरे सहमे पिता ने थाने में तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
घटना की जांच जारी

उधर इस पूरे मामले को लेकर थानाध्यक्ष मानिकपुर केशव दूबे ने बताया कि पिता की ओर से बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर मिली है। प्रथम दृष्टया घटना की छानबीन में किशोरी के गुस्सा होकर जाने की बात सामने आ रही है और फ़िलहाल दुष्कर्म की वारदात न होने की बात सामने आई है फिर भी गहराई से पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है यदि पिता द्वारा लगाए आरोप में उक्त युवक दोषी मिलते हैं तो उन्हें बख़्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो