scriptहार्दिक पटेल ने डाकू ददुआ को लेकर दिया बड़ा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे अचम्भित | Hardik Patel big statement about Dakait dadua | Patrika News

हार्दिक पटेल ने डाकू ददुआ को लेकर दिया बड़ा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे अचम्भित

locationचित्रकूटPublished: Apr 25, 2019 07:52:17 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बुन्देलखण्ड के बीहड़ों सहित यूपी एमपी (मध्य प्रदेश) पुलिस के लिए चुनौती बने कुख्यात दस्यु सरगना ददुआ को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने बड़ा बयान दे दिया।

Hardik Patel big statement about Dakait dadua

हार्दिक पटेल ने डाकू ददुआ को लेकर दिया बड़ा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे अचम्भित

चित्रकूट. कभी बुन्देलखण्ड के बीहड़ों सहित यूपी एमपी (मध्य प्रदेश) पुलिस के लिए चुनौती बने कुख्यात दस्यु सरगना ददुआ को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने बड़ा बयान दे दिया। चित्रकूट-बांदा लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी दस्यु ददुआ के भाई बालकुमार पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए हार्दिक पटेल ने डाकू ददुआ को “ददुआ जी” कहकर संबोधित किया और दस्यु सरगना को दबे पिछड़ों की आवाज बताया। हार्दिक पटेल ने कहा कि दुनिया चाहे उनको (ददुआ को) जो बोले लेकिन जिनके हित में वो काम आए जिनके हित के लिए लड़े वो हर कोई जानता है कि ददुआ जी उनके लिए भगवान थे।

हार्दिक पटेल ने कहा कि जब वो बहुत पहले कानपुर आए थे तब उन्होंने ददुआ के बारे में सुना था जो दबे पिछड़ों की लड़ाई लड़ता था और फिर गुजरात जाकर उन्होंने इस बारे में गर्व के साथ कहा कि एक व्यक्ति था जो दबे पिछड़ों की लड़ाई लड़ता था। हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा ने राम के नाम पर छला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो